Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss की इस हसीना ने शादी के बाद की देश वापसी, एयरपोर्ट पर पति के साथ हुईं रोमांटिक

Sreejita De Michael BP Video छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीजिता डे ने कुछ दिन पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल बीपी के साथ जर्मनी में चर्च वेडिंग की है। अब एक्ट्रेस अपने देश वापस लौट चुकी हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पति माइकल के साथ पहली बार स्पॉट किया गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 07 Jul 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Fame Sreejita De with husband Michael BP spotted at the airport after Marriage. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sreejita De Michael BP Video: 'उतरन' में मुक्ता का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं श्रीजिता डे (Sreejita De) अब अपनी लाइफ के एक नए चैप्टर की शुरुआत कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल बीपी (Michael BP) के साथ आखिरकार शादी रचा ली है।

श्रीजिता डे ने 1 जुलाई 2023 को जर्मनी में माइकल के साथ जर्मन वेडिंग की थी और व्हाइट गाउन में दुल्हन के अवतार में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अब शादी के बाद एक्ट्रेस भारत लौट आई हैं। उन्हें 7 जुलाई 2023 को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने न्यूली हसबैंड माइकल के साथ स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट पर रोमांटिक हुए श्रीजिता-माइकल

शादी के बाद श्रीजिता डे और माइकल को पहली बार देखा गया। जर्मनी से मुंबई लैंड होने के बाद एयरपोर्ट पर दोनों ने पैपराजी को ढेर सारे पोज दिए। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के प्यार में खोए देखा गया। कपल ने मुस्कुराते और प्यार भरे अंदाज से ढेर सारी फोटोज क्लिक कराईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लुक की बात करें तो न्यूली मैरिड कपल कैजुअल लुक में नजर आया। श्रीजिता ने लॉन्ग ड्रेस के साथ स्नीकर्स पहने और खुले बाल व काले चश्मे में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही थीं। वहीं, उनके पति माइकल बीपी डार्क ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लग रहे थे।

श्रीजिता डे और माइकल बीपी की लव स्टोरी

'बिग बॉस 16' फेम श्रीजिता की माइकल से पहली बार मुलाकात साल 2019 में हुई थी। दोनों मुंबई के एक रेस्तरां में मिले थे। यहीं दोनों ने अपने नंबर एक्सचेंज किए और फिर बातचीत करने लगे थे। कुछ ही समय बाद उनकी डेटिंग लाइफ शुरू हुई। कुछ सालों तक डेट करने के बाद कपल ने जनवरी 2022 में पेरिस में सगाई की थी।

कब होगी श्रीजिता की बंगाली शादी?

श्रीजिता बंगाली फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। ऐसे में जर्मन शादी के बाद अब वह बंगाली रीति-रिवाज से माइकल के साथ शादी करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इसी साल के आखिर में बंगाली दुल्हन बनेंगी। हालांकि, अभी तक डेट फिक्स नहीं हुई है। 

श्रीजिता डे के टीवी शोज

साल 2007 में 'कसौटी जिंदगी की' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रीजिता ने कई टीवी शोज में काम किया है। वह 'उतरन',  'लेडीज स्पेशल', 'मिले जब हम तुम', 'तुम ही बंधु सखा तुम्ही' और 'पिया रंगरेज' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार वह 'बिग बॉस 16' में दिखाई दी थीं।