Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुए लवकेश कटारिया? बिग बॉस से मिली सजा के बाद ऑडियंस ने सुनाया उनके लिए ये फैसला

बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों कंटेस्टेंट्स के झगड़ों की वजह से चर्चा में बना हुआ है। विशाल पांडे (Vishal Pandey) और अरमान मलिक का झगड़ा शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट बना हुआ है। जब से अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारा है तब से दोनों के बीच दुश्मनी जैसी नौबत आ गई है। इस झगड़े में गाज लवकेश कटारिया पर भी गिरी जो कि एलिमिनेट होने की कगार पर आए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 09 Jul 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' से लवकेश कटारिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन के फेर से खुद को सेव करने के लिए ए़ड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं। पायल मलिक, मुनीषा खटवानी, पौमी दास और नीरज गोयत एलिमिनेट हो चुके हैं। अब पांचवां कौन सा कंटेस्टेंट होगा, जिसका सफर इस वीकेंड का वार के बाद खत्म होगा, ये सवाल घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट के फैन के मन में है।

लवकेश को बिग बॉस ने दी थी सजा

इस बार लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी। एक सजा के तौर पर बिग बॉस ने उसने कुछ ऐसा कहा कि वह बाहर होने की कगार पर आ गए। उन्हें बचाने के लिए कंटेस्टेंट्स को चक्की पीसने का टास्क दिया गया। यानी जो लवकेश को बचाना चाहता है, वह चक्की चलाए। इसके बाद फैसला ऑडियंस पर छोड़ दिया कि वह लवकेश को घर में देखना चाहते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: विशाल पांडे का एक और वीडियो हुआ वायरल, Armaan Malik को लेकर लवकेश से बोली थी ये बात

जनता से सुनाया अपना फैसला

'बिग बॉस ओटीटी 3' में लवकेश कटारिया को बचाने के लिए विशाल पांडे (Vishal Pandey), सना मकबूल और शिवानी कुमारी ने चक्की चलाई थी। इसके बाद फैसला जनता को करना था कि वह लवकेश का सफर आगे भी देखना चाहते हैं या नहीं। जनता ने लव का साथ दिया। यानी लवकेश कटारिया एलिमिनेशन से बच गए हैं। 

बिग बॉस के फैन पेज पर उनसे जुड़ी ये अपडेट शेयर की गई है। लवकेश कटारिया बच गए हैं। उन्होंने सेफ होते ही उन कंटेस्टेंट्स को गले लगाया, जिन्होंने उन्हें सेफ करने का प्रयास किया। उन्होंने घर की तरफ मुंह मोड़कर हाथ भी जोड़े। 

इमोशनल हुए विशाल और सना

लवकेश ने इमोशनल होकर विशाल पांडे को गले लगाया। उनकी वापसी पर सना मकबूल और विशाल खुशी से झूम उठे।

लव को इसलिए मिली थी सजा

बिग बॉस किसी एक कंटेस्टेंट को बाहरवाला घोषित कर उसे कुछ पावर देते हैं। इस बार लव को बाहरवाला बताया गया था। लेकिन उन्हें किसी को बताना नहीं था कि वह बाहरवाले बनकर रहेंगे। विशाल पांडे को इस बात का पता लग चुका था और लव ने भी उनके सामने कन्फेस कर दिया, जिससे नाराज होकर बिग बॉस ने उन्हें एलिमिनेशन के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे की वजह से मंडराया लवकेश पर खतरा, एलिमिनेशन से बचने के लिए पीसनी पड़ेगी चक्की