Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: 'पंचायत बुला के मजाक नहीं किया जाता...' Avinash पर भड़कीं चाहत पांडे की मां, सलमान भी हुए नाराज

बिग बॉस 18 का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। भले ही शो टीआरपी की लिस्ट में थोड़ा नीचे हैं लेकिन इसके फैंस के बीच इसकी दीवनगी बरकरार है। वहीं चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच की लड़ाई है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। वीकेंड के वॉर एपिसोड में इनकी मां को भी बुलाया गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 26 Oct 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज हुआ
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश के साथ ही बिग बॉस 18 और भी धमाकेदार होता जा रहा है। इसी वजह से इसे टीवी का सबसे विवादित शो कहा जाता है। बीते दिनों चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा ने अपने बर्ताव से काफी सुर्खियां बटोरीं। चाहत ने अविनाश के ऊपर पानी फेंक दिया था जबकि अविनाश ने राशन देने के नाम पर सारे घरवालों के सामने उन्हें इंसल्ट किया। वहीं सलमान खान ने भी अविनाश को जमकर फटकार लगाई।

वीकेंड के वॉर एपिसोड में हुई तल्खी

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने अविनाश मिश्रा के रवैये पर सवाल उठाते हुए पूछा,"आप इस घर के भगवान हैं?" उन्होंने आगे कहा,"फ्रैंक और रूड होने के बीच एक पतली रेखा होती है,आपने वह रेखा पार कर ली है। नाम आपका अविनाश है पर आप खुद अपना विनाश कर दोगे।” वहीं इस एपिसोड में अजय देवगन अपनी फिल्म सिंघम अगेन का प्रमोशन करने के लिए शो में आएंगे। वह कंटेस्टेंट को सलमान खान की सलाह को फॉलो करने का और गेम को संजीदगी से खेलने की सलाह देंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: लाडले विवियन और रजत दलाल नहीं, इस कंटेस्टेंट की जबरा फैन हुई ऑडियंस, बोले- ट्रॉफी इसकी है

अविनाश की मां ने किया उनका बचाव

अब बिग बॉस हाउस में पेरेंट्स टीचर मीटिंग की व्यवस्था की गई। नए प्रोमो के अनुसार शो में चाहत पांडे और अविनाश की मां आएंगी जो अपने बच्चों से उनके बर्ताव और अन्य चीजों को लेकर बात करेंगी। प्रोमो में जहां चाहत की मां अविनाश मिश्रा की आलोचना करती नजर आईं तो वहीं एक्टर की मां ने उनका बचाव किया।

चाहत की मां ने जताई नारजगी

अविनाश की मां कहती हैं,“अविनाश ने जो भी कहा वह बिल्कुल सही था।” इस पर चाहत बीच में आकर बोलती हैं कि अविनाश ने क्या कहा,“प्यार करती हो, भीगा हुआ देखना चाहती थी।” अविनाश की मां ने अपने बेटे का बचाव करना जारी रखा और कहा,"उसने पूरे घर के सामने यह बात मजाक में कही थी।" इससे चाहत की मां नाराज हो गईं और उन्होंने कहा, “जब आप इसके लिए पंचायत करते हैं तो यह कोई मजाक नहीं है। इसे किसी का अपमान करना कहा जाता है।”

फैंस ने भी की अविनाश की मां की आलोचना

अविनाश की मां फिर उनके बचाव में उतर जाती हैं और कहती हैं कि क्या सिर्फ लड़कों की इज्जत है लड़कियों की इज्जत नहीं होती है। वहीं लोगों ने भी अविनाश की मां की आलोचना की ये कहते हुए कि वो अपने बेटे के 'गलत' होने पर भी उसे सपोर्ट कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा,"यह देखकर आश्चर्य हुआ कि उसके बेटे ने एक लड़की की चरित्र हत्या कर दी और वह अभी भी बचाव कर रही है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, “माता-पिता ऐसे हैं तभी बेटा ऐसा है।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: लो आखिरकार आ गई इस कंटेस्टेंट की एक्सपायरी डेट, घरवालों ने सलमान खान के शो से किया आउट