Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग होने के बाद इटालियन BF से कैसे हुआ था आलिया को इश्क? बताया- मैरिज प्लान

Bigg Boss OTT 2 बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आ रही हैं। हाल ही में आलिया ने नवाजुद्दीन और इटालियन बॉयफ्रेंड के बारे में बात की है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 20 Jun 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Nawazuddin Siddiqui ex wife Aaliya Siddiqui on marriage plan with Boyfriend. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: हिंदी सिनेमा में अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले नवाजु्द्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मैरिड लाइफ काफी समय तक विवादों में रही। एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर कई आरोप लगाए। अब दोनों अलग हो चुके हैं और आलिया किसी और शख्स को डेट कर रही हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है।

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो पिछले कुछ समय से काफी विवादों में रही थीं। शो के हालिया एपिसोड में आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वर्तमान बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते व शादी के बारे में बात की।

आलिया को कैसे हुआ था नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्यार?

लेटेस्ट एपिसोड में आलिया ने सायरस ब्रोचा (Cyrus Broacha) से बातचीत में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि उनका और नवाज का रिश्ता कैसे शुरू हुआ था। आलिया ने कहा-

"पहले उनका भाई उनका असिस्टेंट हुआ करता था। वह तब एकता नगर में रहता था। मैं पीजी में रहती थी और मुझे निकाल दिया गया था। इसलिए उसके भाई ने मुझसे वहां कुछ दिनों तक रहने के लिए कहा। मैं कम्फर्टेबल नहीं थी। पहले मैंने उनकी तस्वीर देखी और मुझे उनकी आंखें पसंद आईं। उनकी आंखें बहुत अच्छी हैं। इसके बाद हम मिले और हमें प्यार हो गया। इसके बाद हम साथ रहने लगे। हमारी जर्नी ऐसी रही।"

इटालियन शख्स संग लव स्टोरी पर बोलीं आलिया

आलिया सिद्दीकी कुछ समय से इटालियन शख्स को डेट कर रही हैं। उन्होंने बताया कि उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। नवाज की एक्स वाइफ ने कहा-

"मेरी जिंदगी में दूसरा शख्स इटालियन है और वह बहुत खूबसूरत है। मेरी एक दोस्त उन्हें लाइक करती थी और मैंने उन्हें ये बात बताई। उस वक्त हमारे बीच कुछ नहीं था। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मेरी आंखें पसंद हैं और तब हमने बात करनी शुरू कर दी। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वह आपको प्यार और सम्मान देते हैं। वह आपको सुरक्षित महसूस कराते हैं। इसलिए मैं 19 साल बाद इस रिश्ते में आई। मुझे किसी चीज का डर नहीं।"

बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया 19 साल तक रिश्ते में थे। जब आलिया से पूछा गया कि क्या वह दूसरी बार शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि उनका शादी पर से भरोसा उठ गया है। उनका कहना है कि इस जन्म में तो वह शादी नहीं करेंगी।