Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: इस हफ्ते शो से बाहर हो जाएंगी आलिया? नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी पर फूटा घरवालों का गुस्सा

Bigg Boss OTT 2 Nomination बिग बॉस ओटीटी 2 में रविवार का दिन काफी धमाकेदार रहा। शो की एक हसीना को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। तो वहीं दूसरी तरफ घरवालों ने मिलकर दो कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया। नॉमिनेट होने वालों में एक नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया सिद्दीकी का भी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 26 Jun 2023 08:54 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Aaliya Siddiqui, salman khan show BB OTT 2,

नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss OTT 2 Nomination: बिग बॉस ओटीटी 2 के निर्माता चौंकाने वाले ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों को शॉक्ड करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो के इस ओटीटी वर्जन का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे और उन्हें एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिल रहा है। शनिवार और रविवार को शो का पहला वीकेंड का वार हुआ और इसमें एक कंटेस्टेंट को सलमान खान ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। शो में दूसरी बार नॉमिनेशन परफॉर्म किया गया है।

आलिया पर फूटा घरवालों का गुस्सा

शो का पहला वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई तो कुछ को जगाने का भी काम किया। शो में दूसरी बार नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई और घरवालों ने मिलकर आलिया और जिया को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन में आने के बाद आलिया बिफर गईं और उन्होंने पूजा को ताना दिया। तो वहीं जिया के आंसू निकल आए और वो रोने लग गईं।

ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर

एविक्शन की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी 2 के 9वें एपिसोड में शो की पहली महिला प्रतियोगी बाहर हो गईं। सलमान खान ने पलक पुरसवानी को घर से बेघर कर दिया, वो घर में सिर्फ एक हफ्ते ही गुजार पाईं। पलक के बेघर होने से आकांक्षा पुरी और जिया शंकर। आकांक्षा और पलक शो के पहले एपिसोड से दोस्त थीं क्योंकि दोनों घर में अंत में आईं थीं। वहीं, हाल ही में शो के आखिरी एपिसोड में एक्स-बेस्ट फ्रेंड्स पलक और जिया के बीच पैचअप हो गया था। पलक के बिग बॉस के घर से बाहर निकलने पर जिया और आकांक्षा दोनों इमोशनल हो गईं।

घर में बचे हैं 11 कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी 2 से एक हफ्ते के अंदर बाहर होने वाले प्रतियोगी पुनीत सुपरस्टार और पलक पुरसवानी हैं। वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के अंदर बंद 11 कंटेस्टेंट्स अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, आलिया सिद्दीकी, फलक नाज, आकांक्षा पुरी, जद हदीद, साइरस ब्रोचा, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 की स्ट्रीमिंग 17 जून से शुरू हो गई है।