Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: घरवालों की हरकत से बुरी तरह टूटकर रोईं आशिका भाटिया, इस कंटेस्टेंट ने सबको बताया 'इनह्यूमन'

Bigg Boss OTT 2 विवादित शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घरवालों के आपसी रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आशिका भाटिया को घरवालों के बर्ताव ने बिल्कुल ही तोड़ कर रख दिया। घरवालों की इस हरकत को देख एक कंटेस्टेंट अपना गुस्सा नहीं रोक सका।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 17 Jul 2023 09:17 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Aashika Bhatia Breaks Down After Getting Zero Tag by Contestants Pooja Bhatt Slams Housemates/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में जबरदस्त मसाला देखने को मिल रहा है। एल्विश यादव और आशिका भाटिया के घर में आने से बिग बॉस का माहौल काफी बदल गया है। जहां टीआरपी चार्ट में विवादित शो ऊपर आ गया है, तो वहीं दूसरी तरफ घरवालों के आपसी रिश्ते भी बदलते हुए नजर आ रहे हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्रीज आशिका भाटिया और एल्विश यादव के घर में आने के बाद दूसरे वीकेंड के वार की शुरुआत तो सलमान खान के साथ काफी अच्छी हुई। लेकिन सप्ताह खत्म होने से पहले घरवालों ने आशिका भाटिया के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे वह फूट-फूटकर रोने लगीं।

आशिका भाटिया को घरवालों ने दिया ये टैग

बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड के वार में जहां भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी मौजूदा सदस्यों को एक लाफ्टर राइड पर ले गई, तो वहीं एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया के आंसू नहीं रुके और वह फफक-फफक कर खूब रोईं। दरअसल कृष्णा-भारती ने सभी घरवालों के साथ एक टास्क खेला।

इस टास्क में सभी सदस्यों को ये बताना था कि वाइल्ड कार्ड एंट्रीज एल्विश और आशिका में से फिलहाल जीरो कौन है, जिसका गेम में योगदान बिल्कुल जीरो है। इस टास्क में तीन लोगों ने आशिका भाटिया के गेम को जीरो बताते हुए और उन्हें उनके बर्ताव के लिए मॉक करते हुए जीरो का टैग दिया। इस बात को सुनने के बाद आशिका भाटिया खुद को नहीं रोक सकीं और वह सबके सामने रो दीं।

पूजा भट्ट ने आशिका को रोते देखकर घरवालों को सुनाई खरी-खोटी

इस दौरान जहां सभी घरवाले आशिका भाटिया के रोने का मजाक बनाते हुए नजर आए, तो वहीं पूजा भट्ट ये देखकर गुस्से से लाल हो गईं और उन्होंने भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के सामने ही घरवालों की क्लास लगा दी। उन्होंने जिया शंकर, फलक नाज और अविनाश सचदेव को सुनाते हुए कहा कि वह अशिका के प्रति थोड़े भी सेंसिटिव नहीं है।

पूजा ने गुस्से में ये भी कहा कि घर में लोग इंसानियत भूल गए हैं और वह सलमान खान के शो के खत्म होने के बाद किसी के साथ भी टच में नहीं रहना चाहती हैं। आपको बता दें साइरस ब्रोचा के बाद अब तक घर में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है।