Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए इस सेलेब की एंट्री पक्की, क्रिप्टिक पोस्ट से खुद कर दिया कन्फर्म ?

Bigg Boss OTT Season 2 Wild Card Entry Update बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से हाल ही में साइरस ब्रोचा बाहर हुए हैं। परिवार में मेडिकल इमरजेंसी होने के कारण उन्हें अचानक शो से अलविदा लेना पड़ा। वहीं अब शो में कुछ सेलेब्स बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हिस्सा लेने वाले हैं। इनमें से एक सेलेब्स ने बिग बॉस को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 12 Jul 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT Season 2 Wild Card Entry Update, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Season 2 Wild Card Entry Update:बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हर एक एपिसोड दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के लड़ाई- झगड़े से लेकर नॉमिनेशन और एलिमिनेशन तक, लगभग सभी सेक्शन फैंस को पसंद आ रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 पिछले कुछ दिनों से शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिनके शो में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, अब एक सेलिब्रिटी ने खुद ही शो में अपनी एंट्री की ओर इशारा कर दिया है।

इस सेलिब्रिटी की हो सकती है एंट्री

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया की एंट्री की खबर सामने आ रही है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है। वहीं, अब आशिका भाटिया ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है कि उनके आने की खबर पक्की मानी जा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by 💕A A S H I K A B H A T I A 💕 (@_aashikabhatia_)

आशिका का क्रिप्टिक पोस्ट

आशिका भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, "जिंदगी में एक बड़ा बदलाव होने वाला है। कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहूंगी। आपसे दूसरी तरफ से मिलती हूं। लव आशिका भाटिया।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद से बिग बॉस ओटीटी 2 में उनकी एंट्री को कंफर्म माना जा रहा है।

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

आशिका भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो परवरिश और मीरा जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। टीवी के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जिसने उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन भी बना दिया। एक्ट्रेस अक्सर सेलेब्स संग अपने डांस वीडियोज शेयर करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 💕A A S H I K A B H A T I A 💕 (@_aashikabhatia_)

इनकी भो हो सकती है एंट्री

आशिका भाटिया के अलावा यूट्यूबर एलविश यादव और टीवी एक्ट्रेस पलक पुरस्वानी की भी बिग बॉस ओटीटी 2 बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरें चर्चा में है। पलक पहले भी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं, एलविश यादव के लिए ये पहला मौका होगा।  

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)