Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव और आशिका भाटिया ने की सलमान खान के शो में एंट्री, सेट से वायरल हुई तस्वीरें

Aashika Bhatia Elvish Yadav Photos Gone Viral From Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। एल्विश यादव और आशिका भाटिया के नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 12 Jul 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
Aashika Bhatia, Elvish Yadav Photos Gone Viral From Bigg Boss OTT 2, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Aashika Bhatia, Elvish Yadav Photos Gone Viral From Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। शो में शामिल होने के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आए। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा एल्विश यादव, आशिका भाटिया और पलक पुरसवानी के नामों की चर्चा थी। वहीं, सेट से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की तस्वीरें खुद सामने आ गई है।

एल्विश यादव और आशिका भाटिया सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। दोनों तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फैंस भी उनकी बेसब्री से राह देख रहे थे। अब शो के सेट से एल्विश यादव और आशिका भाटिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

सेट से सामने आई तस्वीरें

बिग बॉस से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज द खबरी ने सोशल मीडिया पर एल्विश यादव और आशिका भाटिया की तस्वीरें शेयर की है। दोनों सेट पर दोनों के साथ मनीषा रानी भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एल्विश यादव और आशिका भाटिया की बिग बॉस ओटीटी में एंट्री कन्फर्म हो गई है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

First Picture Direct from the house only on #TheKhabri #ElvishYadav and #AshikaBhatia in the house

Retweet If Excited pic.twitter.com/X1qd0jz1va

— The Khabri (@TheKhabriTweets) July 12, 2023

आशिका ने किया कन्फर्म

आशिका भाटिया ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में जाने की ओर इशारा भी किया था। आशिका ने लिखा, "जिंदगी में एक बड़ा बदलाव होने वाला है। कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहूंगी। आपसे दूसरी तरफ से मिलती हूं। लव आशिका भाटिया।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद से बिग बॉस ओटीटी 2 में उनकी एंट्री को कंफर्म माना जा रहा है।

एल्विश का वायरल हुआ वीडियो

वहीं, एल्विश यादव की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस उनसे सलमान खान के शो में जाने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इस पर एल्विश ने भी कुछ मजेदार जवाब दिए।