Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'तू दिमाग से बिल्कुल बैल बुद्धि है' , अविनाश की हरकत से गुस्साए अभिषेक ने उन्हें किया एज शेम

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 अब धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। दर्शक भी अब सलमान खान के शो को देखने में भरपूर आनंद ले रहे हैं। हाल ही में घर में फिनाले टास्क खेला गया जहां अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान के बीच बहुत ही बुरी तरह से झगड़ा हुआ। टास्क में अभिषेक ने अविनाश को एज शेम किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 28 Jul 2023 02:22 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Abhishek Malhan Aka Fukra Insaan Age Shame Avinash Sachdev In Finale Task /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 की शुरुआत जैसी भी हुई हो, लेकिन इस शो ने अब अपने बचे कुछ हफ्तों में ऑडियंस के दिल में जगह बना ली है। अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की दोस्ती दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ दो गुटों में घर बट चुका है।

शो अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है। बिग बॉस में मौजूदा कंटेस्टेंट के आपसी रिश्ते भी लगातार बदल रहे हैं। हाल ही में अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच टास्क के दौरान काफी बड़ा झगड़ा हो गया, जिसमें फुकरा इंसान छोटी बहू फेम एक्टर को एज शेम करते हुए नजर आए।

अविनाश सचदेव के डर्टी गेम पर भड़का अभिषेक मल्हान का गुस्सा

कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में 'टिकट टू फिनाले' टास्क खेला गया था, जिसे जीतकर जिया खान, एल्विश यादव और बेबिका फिनाले के पहले दावेदार बन गए। इस टास्क के बाद इन तीनों दावेदारों के बीच सलमान खान के शो का पहला फाइनलिस्ट बनने के लिए टास्क खेला गया, जहां अन्य घरवालों को अपने-अपने पसंदीदा दावेदार को सपोर्ट करते हुए उन्हें टास्क जिताया था।

एल्विश यादव को पहला फाइनलिस्ट बनाने के लिए अभिषेक उनका समर्थन कर रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ अविनाश सचदेव जिया शंकर को फाइनलिस्ट बनाना चाहते थे। बिग बॉस ने इस गेम का 'संचालक' अविनाश सचदेव को बनाया था। हालांकि, टास्क के दौरान अविनाश खुद इतना डर्टी गेम खेलने लगे कि अभिषेक का गुस्सा फूट पड़ा और वह एक्टर पर भड़क गए।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अभिषेक ने अविनाश सचदेव को किया एज शेम

टास्क के दौरान अभिषेक ने गुस्से में अविनाश ही हरकतों को देखने के बाद पर्ल्स के बॉक्स को जमीन पर फेंक दिया और वह गुस्से में उनके पास जाकर बोले, "आप 37 साल के होकर भी बहुत बेवकूफ हो। आपका दिमाग बच्चों वाला है, जिसे घर में हमेशा दर्शक ही कहा गया है।

आपको अब गेम समझ आया है और अब देर हो चुकी है। अविनाश तुमने गंदगी खेलना स्टार्ट किया मैंने तुम्हें सिर्फ कॉपी किया है"। इतना ही नहीं गुस्से में अभिषेक ने अविनाश को 'बैल-बुद्धि' भी कह दिया, जिसे सुनकर अविनाश भड़क गए और उन्होंने कहा, "ये क्या बात है कि मैं 37 साल का हूं या नहीं।

हम सबकी कभी न कभी उम्र होगी, तो इसे हाइलाइट करने की जरूरत नहीं है"। आपको बता दें कि मनीषा, अभिषेक, एल्विश और आशिका एक टीम में खेल रहे हैं, तो वहीं जिया, अविनाश, पूजा, जैद और बेबिका दूसरी टीम में हैं।