Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'ऐसा लगता है कुछ तो है', अभिषेक मल्हान ने जिया शंकर से कर दिया प्यार का इजहार? देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस के घर में एल्विश यादव का गेम जितना लोकप्रिय है उतना ही पसंद लोग अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की जोड़ी को भी कर रहे हैं। हाल ही में जिया शंकर और अभिषेक मल्हान अपनी फीलिंग्स एक-दूसरे से शेयर करते हुए नजर आए। अपने पसंदीदा अभिया का ये इजहार देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 31 Jul 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Abhishek Malhan and Jiya Shankar Express Love Feeling for Each Other Watch Video/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस का घर एक ऐसा आशियाना हैं, जहां कई मजबूत रिश्ते बनते हैं, तो कई बने बनाए रिश्ते बिगड़ जाते हैं। इस शो ने फैंस को तेजस्वी-करण से लेकर युविका चौधरी और प्रिंस नरूला तक कई कपल दिए हैं।

इस सीजन में भी कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जहां जिया शंकर और अभिषेक मल्हान की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है और उन्होंने उन्हें 'अभिया' का टैग दिया है, तो वहीं धीरे-धीरे घर के अंदर दोनों कंटेस्टेंट के बीच की नजदीकियां भी बढ़ रही है।

हाल ही में अभिषेक और जिया शंकर ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया, जिसे सुनकर फैंस भी खुशी से झूम उठे।

अभिषेक-जिया ने कही दिल की बात

जियो सिनेमा ने हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 का एक नया प्रोमो शेयर किया, जिसमें गार्डन एरिया में बने सोफे पर बैठकर जिया शंकर और अभिषेक मल्हान एक-दूसरे से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जिया-अभिषेक से पूछती हैं, 'तुझे ऐसा कुछ है क्या' , जिसका जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं, "मुझे कभी-कभी ऐसा लगता है कि सब मजाक है, लेकिन कभी-कभी लगता है कही कुछ है।

पता नहीं लेकिन बड़ा कंफ्यूजिंग सा है"। अभिषेक के अलावा जिया ने भी अपने दिल का हाल बयां करते हुए कहा, "तेरे साथ एक अलग वाली खुशी होती है। बटरफ्लाय वाली"। इसके बाद दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर खो गए।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

सोशल मीडिया में खुशी से झूमे अभिषेक-जिया के फैंस

इस नए प्रोमो को देखने के बाद जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जिस तरह से ये दोनों एक-दूसरे को देखकर ब्लश कर रहे हैं, वह फेक कैसे हो सकता है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "अभिया हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे"। अन्य यूजर ने लिखा, "सबसे प्यारा कपल लग रहा है ये"। हालांकि, कुछ लोगों को जिया-अभिषेक की ये करीबियां बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है और वह इसे बिग बॉस की फेक लव स्टोरी बता रहे हैं।