Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: हफ्तों बाद मां को देखकर फूट-फूट कर रोए अविनाश और अभिषेक, एल्विश यादव की भी नम हुई आंखें

Bigg Boss OTT 2 Family Week Update बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में इन दिनों फैमिली स्पेशल वीक चल रहा है। जहां बिग बॉस सभी घरवालों को अपने परिवार से मिलने का मौका दे रहे है। इस लिस्ट में सबसे पहले अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव की मां बिग बॉस हाउस पहुंचीं। अपनी मांओं को हफ्तों बाद देखकर दोनों बेहद इमोशनल हो गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 01 Aug 2023 09:59 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Family Week Update, Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Family Week Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो धीरे- धीरे अपने ग्रैंड फिनाले वीक की ओर बढ़ रहा है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में 17 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी, लेकिन सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स ही इतना दूर का सफर तय कर पाए।

अब बिग बॉस ने अपने बचे हुए सभी खिलाड़ियों को परिवार से मिलने का मौका दिया। बीते सीजन में भी ये नजारा देखने को मिला था। इसी की तर्ज पर बिग बॉस ने दूसरे सीजन में भी कंटेस्टेंट्स के परिवार से एक सदस्य को घर के अंदर आने की अनुमति दी है। इस फैमिली वीक के दौरान कई इमोशनल कर देने वाले पल देखने को मिल रहे है।

अविनाश से मिली उनकी मां

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के मेकर्स ने शो के कुछ प्रोमो शेयर किए है। इनमें अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान अपनी मांओं से मिलते हुए दिख रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फैमिली वीक के पहले प्रोमो में अविनाश सचदेव को अपनी मां से मिलते दिखे।

इमोशनल हुए एक्टर

वीडियो में उनकी मां घर के अंदर एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं। मां को देखते ही अविनाश तेजी से उनकी ओर दौड़ पड़े और गले लगा लिया। हफ्तों बाद मां को देखकर एक्टर इमोशनल हो गए। पहले उन्होंने मां और फिर पापा का हाल पूछा। दोनों को साथ में देखकर बाकी घरवाले भी कुछ भावुक नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

मनीषा ने लगाई अविनाश की शिकायत

अविनाश ने अपनी मां को पूरे घर की सैर कराई और उन्हें गार्डन एरिया में अपना फेवरेट स्पॉट भी दिखाया। इस बीच मनीष रानी आईं और उन्होंने बताया कि जब भी वो अविनाश के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती है तो वो इग्नोर कर देते हैं। इस पर अविनाश की मां ने हंसते हुए कहा कि तुम कोशिश करती रहो।

मां को देख फूट-फूट कर रोए अभिषेक

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के दूसरे प्रोमो में अभिषेक मल्हान की मां घर में आते हुए दिखीं। मां को देखकर अभिषेक बेहद इमोशनल हो गए और उन्हें गले लगाकर खूब रोए। दोनों को साथ में देखकर पास में खड़े एल्विश यादव भी भावुक हो गए और रोने लगे। 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)