Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान के दोस्त ने फोड़ा जिया-फलक का भांडा, बताया- कौन हैं यूट्यूबर के सच्चे दोस्त

Bigg Boss OTT 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड का वार में अभिषेक मल्हान के दोस्त महेश केशवाल आए और उन्होंने अभिषेक को खुलकर बताया कि बिग बॉस के घर में कौन उनका दोस्त और कौन धोखेबाज है। उन्होंने जिया शंकर और फलक नाज पर नॉमिनेशन से बचने के लिए अभिषेक का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 24 Jul 2023 11:31 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Abhishek Malhan friend warned him to stay away from Jiya Shankar Falaq Naaz. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Season 2: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में पिछले एक महीने में कई रिश्ते बदले। कुछ दोस्त से दुश्मन बन गए और कुछ ने गलतफहमी को दूर करके दोस्ती कर ली। पिछले कुछ समय से बिग बॉस के घर में जिया शंकर (Jiya Shankar) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) की नजदीकियों की चर्चा हो रही थी।

जिया और अभिषेक अक्सर एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आए। बाहर तो उनके नाम का हैशटेग 'अभिया' भी बन गया है। हालांकि, अभिषेक के फैंस का मानना है कि जिया शंकर, अभिषेक के साथ सिर्फ फायदे के लिए दोस्ती कर रही हैं। एलिमिनेशन से बचने के लिए वह अभिषेक के साथ क्लोज हो रही हैं। खुद अभिषेक के बेस्ट फ्रेंट भी उन्हें आगाह करते हुए नजर आए।

अभिषेक मल्हान को दोस्त ने किया आगाह

दरअसल, रविवार का वार में अभिषेक मल्हान के दोस्त महेश केशवाल आए। उन्होंने अभिषेक को न्यूट्रल गेम खेलने के लिए तारीफ की। साथ ही दोस्तों को लेकर आगाह किया। महेश ने बताया कि उनके कौन सच्चे दोस्त हैं और कौन नहीं। महेश शो में कहते हैं कि अभिषेक को एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी (Manisha Rani) और आशिका भाटिया के साथ रहे, क्योंकि ये उनके सच्चे दोस्त हैं।

Proud of you bro 👏#WeekendKaVar #ElvishBBWinner #elvishyadav #Abhisha #AbhishekIsTheBoss #BigBossOTT2 #AbhishekMalhan #Abhiya #ManishaRani #ElvishIsTheBoss #BBOTT2 #Elvisha #StopDemeaningManisha #SalmanKhan pic.twitter.com/SgUyb5sHOM— Robin Sarwara (@RobinSarwara2) July 23, 2023

साथ ही महेश ने अभिषेक को पहले हिंट दिया कि उन्हें उन लोगों से बचकर रहना चाहिए, जो मुंह पर स्वीट बनते हैं और पीठ पीछे बुराई करते हैं। साथ ही जब भी नॉमिनेट होते हैं तो अभिषेक से क्लोज आने लगते हैं। सलमान खान ने उनसे कहा कि वह नाम ले सकते हैं। फिर महेश ने जिया शंकर और फलक नाज का नाम लिया। 

जिया-फलक की सच्चाई जानने के बाद अभिषेक ने दिया जवाब

अभिषेक ने तंज कसा कि जो उनके साथ बुरा करेगा, उनका पत्ता कटता जाएगा। एक का कट ही चुका है। वह फलक के बारे में बात करते हैं, जो बीते एपिसोड में एलिमिनेट हो गईं। घरवालों ने उन्हें सबसे वीक कंटेस्टेंट बताया, जिसके बाद फलक बेघर हो गईं। फलज और जिया की सच्चाई बताने पर लोग सोशल मीडिया पर अभिषेक के दोस्त की जमकर तारीफ कर रहे हैं।