Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: बेबीका धुर्वे संग दोबारा झगड़े के बाद टूटे जेड हदीद, बैग पैक कर शो छोड़ने की जिद पर अड़े

Bigg Boss OTT 2 Contestant Jad Hadid Wants To Leave Show सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 चर्चा बटोर रहा है। शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक है दुबई के मॉडल जेड हदीद जिनकी बेबिका धुर्वे संग अक्सर फाइट होती रहती है। अब एक बार फिर दोनों आपस में भिड़ गए लेकिन इस बार जेड बुरी तरह टूट गए। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 07 Jul 2023 09:37 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Contestant Jad Hadid Wants To Leave Show, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट और लगातार विवादों के कारण खबरों में बना हुआ है। इस बीच अब शो में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरने वाले कंटेस्टेंट जेड हदीद ने बिग बॉस को छोड़ने की बात कही है।

जेड हदीद पिछले कुछ दिनों से लगातार बेबिक धुर्वे संग झगड़े के कारण बिग बॉस ओटीटी की हाइलाइट बने हुए हैं। अब एक बार फिर दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए, लेकिन इस बार जेड टूट गए और सामान बांधकर घर छोड़ने की जिद पर अड़ गए।

बेबिका ने खाना बनाने से किया इनकार

यह सब तब शुरू हुआ जब बेबिका धुर्वे ने जेड और अभिषेक मल्हान के लिए खाना बनाने से इनकार कर दिया। वहीं जिया शंकर जो अब घर की कैप्टन हैं, उन्होंने मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन बेबिका अपनी जिद पर अड़ी रहीं। अभिषेक ने बेबिका को ये भी याद दिलाया कि उन्हें बिना भेदभाव किए अपना काम करना चाहिए।

अभिषेक से भिड़ीं बेबिका

बेबिक ने इसपर कहा कि वो जेड और अभिषेक के खराब व्यवहार के कारण ऐसा कर रही हैं। इस बीच बेबिका ने किचन एरिया में अभिषेक को नेगेटिव बताते हुए वो यहां से बाहर चले जाने के लिए कहा, तो अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा, 'तुम ही तो नेगेटिविटी हो।'

Watch #BBOTT2 24 hours live feed on #JioCinema for free!https://t.co/Nfmj7B7MFL#BBOTT2 #BBOTT2onJioCinema#BiggBossOTT2#JadHadid#BebikaDhurve pic.twitter.com/Wlod8dvEkE— JioCinema (@JioCinema) July 6, 2023

टास्क के दौरान शुरू हुआ झगड़ा

बेबिका धुर्वे ने जेड के लिए खाना न बनाने का फैसला तब लिया जब दोनों के बीच कैप्टेंसी टास्क के दौरान झगड़ा हो गया। जिया शंकर को टास्क के दौरान बेबिका समेत बाकी घरवालों ने अपनी कुर्सी छोड़ने के लिए मजबूर किया। जिया के अच्छे दोस्त जेड ने उन्हें टारगेट होते हुए देखकर कुर्सी ना छोड़ने के लिए हौसला दिया  

झल्लाईं बेबिका

टास्क के दौरान जेड हदीद एक समय पर बेहद गुस्सा हो गए और उन्होंने जिया से कहा, मैं कुछ लोगों को उल्टा लटका दूंगा। इतना सुनते ही बेबिक आगबबूला हो गईं, क्योंकि इस घटना ने उन्हें जेड संग पिछली लड़ाई याद दिला दी, जब उन्होंने बेबिका के सामने अपनी पैंट उतार दी थी।