Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: टूटा सलमान खान का किया हुआ वादा, बिग बॉस के घर में सबके सामने लिपलॉक करते दिखे जाद-आकांक्षा

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान का शो अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच चुका है लेकिन शो में शुरुआत से ही ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अब हाल ही में शो में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए हैं। शो में आकांक्षा पुरी और जाद हदीद खुल्लम-खुल्ला किस करते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 29 Jun 2023 10:52 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Akanksha Puri Jad Hadid Lip Lock Kiss in Front of the Contestants Salman Khan Promises Break/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से चर्चा में है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी मेकर्स पर बायस्ड होने के आरोप लगे। पहले ही हफ्ते में जहां पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस की प्रॉपर्टी से खिलवाड़ करने की वजह से घर से निकाल दिया गया। 

वहीं कम वोट्स की वजह से पलक पुरसवानी और आलिया सिद्दीकी को भी शो से एलिमिनेट कर दिया गया। अब बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ, जो इससे पहले कभी इस शो में नहीं देखा गया।

आकांक्षा पुरी और लेबनान बेस्ड मॉडल जाद हदीद घर में अपनी हद पार करते हुए सभी के सामने एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए।

खुल्लम-खुल्ला लिपलॉक करते दिखे आकांक्षा पुरी-जाद हदीद

आकांक्षा पुरी जब से बिग बॉस ओटीटी 2 में आई हैं, तब से ही जाद हदीद के साथ उनकी गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है। Jad Hadid इस सीजन के ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अपने फ्लर्टी नेचर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा आकांक्षा पुरी को शुरुआत से ही फेक कहा जा रहा है।

हाल ही में दोनों का बिग बॉस से एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस का दिमाग चकरा गया है। इस वीडियो में सभी घरवाले गार्डन एरिया में खड़े हुए हैं और आकांक्षा पुरी और जाद हदीद सबके सामने एक-दूसरे को फ्रेंच किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) June 29, 2023

वीडियो में दोनों 30 सेकंड तक लिप-लॉक करते नजर आए। दरअसल दूसरी टीम के मेंबर अविनाश ने दोनों को एक चैलेंज दिया था। इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए दोनों एक-दूसरे में कुछ इस कदर डूब गए कि ये तक भूल गए कि उनके आसपास 150 कैमरे लगे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

बिग बॉस में इससे पहले भी कई बार कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ इंटीमेट हुए हैं, लेकिन इस बार तो आकांक्षा और जाद को खुल्लम-खुल्ला किस करते हुए देखकर यूजर्स का भी खून खौल उठा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कहां तो आकांक्षा को जाद के टच करने से भी दिक्कत हो रही थी और अब ये किस करके जी पा रही है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये बहुत ही गंदा है, सलमान खान इन लोगों की क्लास जरूर लेंगे"। अन्य यूजर ने लिखा, "मेकर्स अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए अब इस लेवल पर आ पहुंचे हैं"।

टूटा सलमान खान का किया हुआ वादा

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के शुरू होने से पहले सलमान खान ने अपने फैंस से ये वादा किया था कि इस बार ओटीटी पर कोई भी ऐसी चीजें नहीं होगी, जो ओवर द टॉप हो। उन्होंने कहा था कि ओटीटी पर भले ही कोई सेंसरशिप ना होती हो, लेकिन वह इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे कि ऑडियंस इस शो को पूरी तरह से एन्जॉय कर सके।