Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: जेड हदीद को KISS करने के बाद अब सलामान खान पर आया आकांक्षा पुरी का दिल, शादी की जताई इच्छा

Akanksha Puri Wants To Marry Bigg Boss OTT 2 Host Salman Khan जेड हदीद को किस करने के बाद आकांक्षा पुरी अपने नए बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद उन्होंने होस्ट सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है कि लोग हैरान हैं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी होस्ट संग शादी की इच्छा जताई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 05 Jul 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
Akanksha Puri Wants To Marry Bigg Boss OTT 2 Host Salman Khan, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Akanksha Puri Wants To Marry Bigg Boss OTT 2 Host Salman Khan: आकांक्षा पुरी दुबई के मॉडल जेड हदीद संग लिपलॉक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में ऑन कैमरा जेड हदीद को किस करके कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी। यहां तक कि उन्हें इस विवाद के बाद शो से बाहर भी कर दिया गया।

आकांक्षा पुरी और जेड के टास्क के दौरान लिप लॉक करने पर बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट सलमान खान भी आगबबूला हुए थे। उन्होंने दोनों को खूब फटकार लगाई थी और शो छोड़कर चले जाने की चेतावनी भी दी थी। इसके साथ ही उन्होंने आकांक्षा की पीठ पीछे उन्हें बैड किसर कहने और मजाक उड़ाने पर जेड को आड़े हाथों लिया था।

सलमान की फटकार का नहीं हुआ कोई असर

एक किस को लेकर इनते बवाल के बाद अब आकांक्षा पुरी अपने नए बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस हाल ही में एक लाइव इंटरव्यू का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने शो के मेकर्स को डबल स्टैंडर्ड बताया और साथ ही सलमान खान से शादी करने की इच्छा जताई।

सलमान संग शादी की है इच्छा

आकांक्षा पुरी से Eloelo ऐप को दिए इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि अगर उन्हें बिग बॉस ओटीटी में किस, हुकअप और शादी करने का मौका मिले तो वे किससे करेंगी। इसपर आकांक्षा ने कहा कि वे जेड को पहले की किस कर चुकी हैं तो वे अब हुकअप के लिए ठीक हैं। वहीं, शादी वो सलमान खान से करेंगी, क्योंकि उन्हें किस से प्रॉब्लम है। जबकि, किस के लिए उन्होंने अविनाश सचदेव को चुना।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मेकर्स पर भड़कीं एक्ट्रेस

आकांक्षा पुरी ने बिग बॉस ओटीटी मेकर्स को फटकार लगाते हुए कहा कि उनके लिपलॉक वीडियो से खूब पब्लिसिटी बटोरी गई। जबकि सलमान खान से उन्हें इस लिपलॉक के लिए डांट खानी पड़ी और उन्हें शो से भी बाहर कर दिया गया। जब इतनी दिक्कत थी तो किसिंग का फायदा क्यों उठाया गया।

मेकर्स को बताया दोगला

आकांक्षा पुरी ने कहा, "30 सेकंड। अगर ये सच में इतनी बड़ी समस्या थी तो बिग बॉस हमें माइक पर बहुत सी चीजें बोलते थे कि हिंदी में बात मत करो, माइक ठीक से पकड़ें तो ये भी बोल देते कि 'टास्क है यहीं पे रोक दीजिए।' तो ऐसा तो कुछ नहीं बोला उन्होंने।"

क्या बोलीं आकांक्षा ?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "बाहर आकर मैंने देखा कि जियो के ऐप पर इसके (किसिंग वीडियो) टीजर बने हुए हैं। प्रमोट वही हो रहा है, उसका थंबनेल बनाकर एपिसोड में लगे हुए हैं मेरा और जद का किस करते हुए कि 'अब तक का सबसे हॉट किस है।' इसलिए मुझे इनका डबल स्टैंडर्ड समझ नहीं आ रहा है।"