Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी के साथ एक ही छत के नीचे रहेंगे अविनाश सचदेव, अब कही ये बात

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आनेवाले अविनाश सचदेव ने शो में भाग ले रही एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी पर भी बात की है। वह शो में जाने को लेकर उत्साहित है। उन्होंने कई शो में अहम भूमिका निभाई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 18 Jun 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Avinash Sachdev Palak Purswani

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाले अविनाश सचदेव की एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी भी इस शो में नजर आएंगी। अविनाश सचदेव को रूबीना दिलैक के शो छोटी बहू में देखा गया था। इसके अलावा, अब वह बिग बॉस ओटीटी 2 में भी नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी भी इस शो में नजर आ रही है। 

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड प्रीमियर कब हुआ था?

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार को हुआ था। 17 जून को प्रतियोगियों की सूची जारी की गई थी। इसमें अविनाश सचदेव भी नजर आ रहे हैं। इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। घर में जाने से पहले अविनाश सचदेव ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने अपने जीवन के उतार-चढ़ाव, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी और सलमान खान पर बातचीत की है। बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में बताते हुए अविनाश सचदेव कहते हैं,

"मेरे लिए यह मिक्स रिएक्शन वाला मामला है लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं घर में जाना चाहता हूं। मैं इसे लेकर अपने दोस्तों और परिवार वालों को भी बताना चाहता हूं कि मैंने बहुत इंतजार कर लिया। अब मुझे घर में जाना है। 5 परसेंट मैं नर्वस हूं क्योंकि मैंने अपने जीवन में बहुत बड़ा कदम उठाया है। यह एक प्लेटफार्म है। यहां मुझे खुद को ही हैंडल करना होगा। मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी इसके बाद बदल जाएगी और यह मेरे लिए एक नया अनुभव लेकर आएगा।"

अविनाश सचदेव ने एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी पर क्या कहा है?

जब अविनाश सचदेव से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी के बारे में पूछा गया जो कि शो का हिस्सा होंगी। इस पर उन्होंने कहा,

"ऐसा कुछ भी नहीं है। हमारा ब्रेकअप को 2 साल हो गए हैं। मैं तो पहले ही हफ्ते में मूव ऑन हो गया था। अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पलक आ रही है या नहीं। वह मेरे लिए एक प्रतियोगी होगी जो अपना खेल खेलेगी।"

View this post on Instagram

A post shared by J P Palak (@palak.purswani)

सलमान खान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा,

"यह पहली बार होगा, जब मैं सलमान खान से बात करूंगा। मैंने कई बार देखा है पर कभी बातचीत नहीं हो पाई थी। मैं उनसे सीखना चाहता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Avinash Vijay Sachdev (@avinashsachdev)