Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: अविनाश-पलक के अलावा रियलिटी शो में एक-दूसरे से टकरा चुके हैं एक्स लवर्स, निकाली जमकर खुन्नस

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में एक्स कपल अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी का मंच पर ही झगड़ा शुरू हो गया था। घर के अंदर जाने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पर जमकर खुन्नस निकालते हुए दिखाई दिए। वैसे इनसे पहले भी कई ऐसे एक्स कपल हैं जो साथ में एक ही सीजन में अलग-अलग रियलिटी शो का हिस्सा बने हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 07:46 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Avinash Sachdev Palak Purswani to Sidharth Shukla Rashami Desai ex lovers same reality show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई। पहले हफ्ते से ही कंटेस्टेंट ने इस रियलिटी शो में अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। पहले ही वीक में इस विवादित शो को दो कंटेस्टेंट अलविदा कह चुके हैं।

बिग बॉस के घर में दुश्मनी होते हुए तो हमने कई बार देखा है, लेकिन इसी शो में कई बार एक्स कपल्स को भी एक-दूसरे को झेलना पड़ता है। ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी देखने को मिला, जहां अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी को ब्रेकअप के डेढ़ साल बाद एक ही छत के नीचे एक हफ्ता बिताना पड़ा।

दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं भी देखने को मिली। हालांकि, अब पलक शो से बाहर हो चुकी हैं और अविनाश घर के अंदर हैं। आपको बता दें कि इस लिस्ट में पलक और अविनाश अकेले ऐसे कपल्स नहीं हैं, जिनका एक-दूसरे से आमना-सामना हुआ है। इससे पहले भी कई रियलिटी शो में एक्स कपल्स एक-दूसरे पर जमकर खुन्नस निकाल चुके हैं। तो चलिए देखते हैं लिस्ट-

शेफाली जरीवाला- सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थे। हालांकि, इस सीजन में सिद्धार्थ के सामने उनकी एक नहीं, बल्कि दो-दो एक्स गर्लफ्रेंड थी। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला ने कई साल पहले एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों जब बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बनकर आए, तो दोनों एक-दूसरे के प्रति काफी वेलकमिंग थे।

विशाल सिंह-मधुरिमा तुली

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने लगभग 1 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। दोनों का रिश्ता अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ। इन दोनों एक्स कपल का सामना बिग बॉस सीजन 13 में हुआ था।

शो में दोनों के बीच जमकर फाइट देखने को मिली थी। शो में इस एक्स कपल ने एक-दूसरे पर जमकर भड़ास निकाली। मधुरिमा को तो विशाल आदित्य सिंह की फ्रायपेन से पिटाई करने की वजह से घर से भी निष्कासित कर दिया गया था।

डेलनाज ईरानी-राजीव पॉल

डेलनाज ईरानी बिग बॉस सीजन 6 में नजर आई थीं। इस सीजन में उनके अलावा उनके एक्स हसबैंड राजीव पॉल ने भी हिस्सा लिया था। आपको बता दें कि डेलनाज और राजीव अपना रिश्ता खत्म होने के बाद बिग बॉस के घर में आए थे। जहां दोनों के बीच भी काफी तू-तू, मैं-मैं देखने को मिली थी।

सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस सीजन 13 में सिर्फ शेफाली जरीवाला नजर नहीं आई थीं, बल्कि इस सीजन में रश्मि देसाई ने भी हिस्सा लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो 'दिल से दिल तक' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, लेकिन इसी शो के सेट पर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। बिग बॉस के घर में भी दोनों एक-दूसरे को फुटी आंख नहीं भाए और सिद्धार्थ-रश्मि के बीच पूरे सीजन में झगड़ा दिखा।

अनुज सचदेवा-उर्वशी ढोलकिया

अनुज सचदेवा और उर्वशी रौतेला बिग बॉस में तो नहीं दिखे, लेकिन ब्रेकअप के कई सालों के बाद दोनों नच बलिये 9 में नजर आए। हालांकि, जजेज के समझाने के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को दूसरा चांस नहीं दे सकें और उन्होंने अपनी राह अलग कर ली।

अली गोनी-नताशा स्टेनकोविक

अली गोनी और नताशा स्टन्कोविक ने लगभग 1 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने कल्चरल डिफरेन्स की वजह से अपनी राह एक-दूसरे से अलग कर ली थी। इन दोनों ने भी नच बलिये में हिस्सा लिया था। हालांकि, दोनों के बीच अब एक कोर्डियल रिश्ता है।