Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: फलक नाज ने ठुकराया अविनाश सचदेव का प्यार! कहा- 'मुझे उस जोन में नहीं जाना'

Bigg Boss OTT 2 कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अविनाश सचदेव और फलक नाज के बीच शुरू से ही अच्छी दोस्ती देखने को मिली। अब दोनों की बॉन्डिंग और मजबूत हो गई है। अविनाश ने तो फलक नाज से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। जानिए फलक नाज ने उनके प्रपोजल पर क्या रिएक्शन दिया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 09 Jul 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Avinash Sachdev proposed Falaq Naaz but she rejected him. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो 'बिग बॉस' का घर हो और किसी लव स्टोरी की शुरुआत न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT 2) में भी दो कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार शुरू हो गया है। काफी समय से अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) और फलक नाज (Falaq Naaz) की केमिस्ट्री को देख अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके बीच कुछ पक रहा है। अब खुद अविनाश ने ही फलक को अपने दिल का हाल बता दिया है।

अविनाश ने फलक को किया प्रपोज

शनिवार के एपिसोड में देखा गया कि अविनाश ने आखिरकार अपने दिल की बात फलक नाज से कह दी। उन्होंने जाहिर किया कि चूंकि वह नॉमिनेटेड हैं और अगर वह घर से गए तो कम से कम फलक को उनकी फीलिंग्स के बारे में पता हो। अविनाश ने कहा,

"जब बात आती है अपनी फीलिंग को किसी के साथ शेयर करने की तो मैं बहुत डरपोक इंसान हूं। मुझे एहसास हुआ है कि मुझे तुम अच्छी लगती हो। अगर मैं कल निकल जाता हूं तो तुम्हें ये बात पता होनी चाहिए। ये फीलिंग इस घर से पैदा हुई थी, तो इस घर में ही नहीं बोलेंगा तो मैंने क्या किया।"

फलक ने अविनाश के प्यार पर किया रिएक्ट

अविनाश की बातें सुनकर फलक ब्लश करने लगती हैं, फिर बाद में सोच में पड़ जाती हैं। फलक कहती हैं कि वह अपने रिश्ते को बस दोस्ती तक ही सीमित रखना चाहती हैं। फलक ने कहा,

"मैं अभी इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं। जो बॉन्ड है, उसे ऐसे ही चलने दो। अच्छी दोस्ती है। फिलहाल, अभी मेरा उस जोन में जाना नहीं होगा, क्योंकि इस वक्त मेरी जिंदगी में प्रायोरिटी बहुत अलग है।"

क्या प्यार करते हैं अविनाश-फलक?

बीते एपिसोड में भी देखा गया था कि जद हदीद (Jad Hadid) और जिया शंकर (Jiya Shankar) ने अविनाश-फलक से उनके रिश्ते के बारे में बात की थी। फलक को तो शर्माते हुए भी देखा गया था। जब जिया ने कहा था कि उनकी नोकझोंक अच्छी लगती है और उसे देख लगता है कि उनके बीच दोस्ती से ज्यादा है, तो भले ही फलक ने अविनाश को दोस्त बताया था, लेकिन उनके चेहरे पर ब्लश देख जिया समझ गई थीं कि वह अविनाश को पसंद करती हैं।