Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने अविनाश सचदेव को लगाई फटकार, सपोर्ट में पिता ने दिया ये बड़ा बयान

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 को तीन हफ्ते हो चुके है। ये सीजन अपने चौथे वीक में पहुंच गया है। इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक अविनाश सचदेव को हर हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। अब हाल ही में अविनाश के पिता ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 11 Jul 2023 10:19 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Avinash Sachdeva Parent Issue Statement After Salman Khan Bashed Him in Weekend Ka Vaar/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत से ही घर में कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ प्लानिंग प्लॉटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। अविनाश सचदेव, फलक नाज, पूजा भट्ट और बेबिका जहां एक ग्रुप में हैं, तो वहीं अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और मनीषा रानी दूसरे ग्रुप में हैं।

अविनाश सचदेव इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी की घर में एंट्री हुई। इसके बाद हाल ही में उन्होंने इस बात को कबूल किया कि उनके फलक नाज अच्छी लगती हैं।

हालांकि, आकांक्षा पुरी के बाद अविनाश सचदेव ही हैं, जिन्हें वीकेंड के वार में सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट पड़ती है। अब अविनाश के सपोर्ट में उनके माता-पिता सामने आए हैं और उन्होंने एक बयान जारी किया है।

सलमान की फटकार के बाद मिला माता-पिता का प्यार

बिग बॉस के घर में अपने बेटे की जर्नी पर उनके माता-पिता ने एक स्टेटमेंट जारी किया। जिसमें उन्होंने लिखा, "डियर अवि, आपकी मां और मैं आपको शो में देखकर बहुत ही प्राउड महसूस करते हैं। हम खुश हैं कि आप सभी घरवालों के साथ घुलमिल गए हैं, ये अपनी जर्नी की दोबारा शुरुआत करने के लिए एक अच्छा अवसर है। पुरानी बातों को पुराने समय में ही रहने दो।

तुम्हें पता है, जो रोटी तुम बनाते थे, वह तुम्हारी मां को कितनी पसंद थी, वह बिल्कुल गोल और साफ बनती थी। हम उस चाय को कभी नहीं भूल सकते, जो आप हर दिन बनाते थे। ये देखकर अच्छा लगा कि तुम अपनी डाइट को मेंटेन कर रहे हो और रोज वर्कआउट कर रहे हो, तुम बहुत ही हैंडसम लग रहे हो"।

अविनाश तुम सबके हीरो नंबर 1 हो

अविनाश के पिता ने इस बयान में आगे लिखा, "इस बात का हमेशा ध्यान रखा, तुम्हारी एक मजबूत ओपिनियन है और नॉलेज है। मुझे अच्छा लग रहा है ये देखकर कि तुम उसका इस्तेमाल शो में कर रहे हो। तुम सिर्फ हमारे हीरो नंबर 1 नहीं हो, बल्कि सबके हो। तुम जब कोई निर्णय लेते हो, तो वो करते हो, ये बात हम भली भांति जानते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Avinash Vijay Sachdev (@avinashsachdev)

तुम्हारी जिंदगी में जिस भी तरह की परिस्थिति थी, उसके बावजूद तुमने हमेशा सही के लिए अपनी आवाज उठाई है और अपनी जड़ों से हमेशा जुड़े रहे हो। हमें इस बात पर गर्व है कि अब तुम्हारे फैंस भी ये देख सकते हैं कि किस तरह से तुम बिग बॉस के घर में चैलेंजिंग टाइम को फेस कर रहे हो।

तुम्हारा हो या किसी का मुद्दा तुम उसे हमेशा सोल्व करने की कोशिश करते हो। अवि हम चाहते हैं कि तुम ट्रॉफी घर लेकर आओ"। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से हाल ही में साइरस ब्रोचा बाहर गए हैं।