Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: बेबिका और मनीषा ने बताया कौन जीत सकता है बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी? नए प्रोमो में हुआ खुलासा

कल यानी सोमवार को बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले होने जा रहा है। दर्शकों के अलावा अब बिग बॉस के घर में भी चर्चा होने लगी है कि आखिरकार ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। जियो सिनेमा ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के बीच घर के विजेता बनने की चर्चा होती नजर आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 13 Aug 2023 08:58 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Bebika Dhurve Manisha Rani Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2'  के फिनाले में 24 घंटे का सफर बाकी है। ये सोमवार यानी 14 अगस्त को होने वाले हैं। इस वक्त बिग के घर में पांच लोग है। अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, और बेबिका धुर्वे हैं।

सोशल मीडिया पर Bigg Boss ट्रेंड कर रहा है। दर्शकों के अलावा अब बिग बॉस के घर में भी चर्चा होने लगी है कि आखिरकार ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। जियो सिनेमा ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के बीच घर के विजेता बनने की चर्चा होती नजर आ रही है।

बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी कर रही है विजेता की चर्चा

सोशल मीडिया पर तो लोग दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। आम लोग शो के विजेता के नाम को लेकर कयास लगा रहे हैं। तो वहीं अब इस प्रोमो वीडियो में भी देख सकते है कि बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी बता रही हैं कि सीजन में किसका पलड़ा भारी लग रहा है। प्रोमो वीडियो में मनीषा रानी नेल पेंट लगा रही हैं। बेबिका उनके पास सोफे पर बैठकर हाथों में क्रीम लगाती दिखाई दे रही हैं।

ऐसे में बेबिका, मनीषा से पूछती हैं, 'तेरे को नहीं लगता जीतने में एल्विश और अभिषेक का पलड़ा भारी है।' मनीषा जवाब में कहती हैं, 'कुछ पता नहीं बहन।' बेबिका, अभिषेक के बारे में कहती हैं, 'उसका तेरे को बताऊं उसका दिमाग स्थिर नहीं है।' जब मनीषा पूछती है कि क्या उसे लगता है कि एल्विश का दिमाग स्थिर है तो बेबिका जवाब देती हैं, 'एल्विश में जिद्दीपन है।'

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कभी-कभी नामुमकिन भी मुमकिन हो जाता है- मनीषा

आगे मनीषा ने बिना नाम लिए कहा, 'हर इंसान 19-20 होता है, इसमें कोई शक नहीं कि वो एक विनर है।' बेबिका उससे सहमत नहीं होतीं तो मनीषा कहती हैं, 'कभी-कभी नामुमकिन भी मुमकिन हो जाता है।' प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'मनीषा और बेबिका चर्चा कर रही हैं कि एल्विश और अभिषेक में से किसके जीतने के चांसेस हैं। आप किसको सपोर्ट करते हैं?'

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे आएंगे नजर

बिग बॉस ओटीटी 2 का मंच सितारों से सजा होगा। इस शो के फिनाले में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन पहुंचेंगे। इसके अलावा खबर है कि शाह रुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आने वाले हैं। शो का फिनाले जिओ सिनेमा पर 14 अगस्त को रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।