Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: आशिका भाटिया की स्मोकिंग की लत ने खड़ी की परेशानी, एक्ट्रेस बोलीं- मैं कंट्रोल नहीं कर सकती

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस का घर हर कंटेस्टेंट के लिए उसके अपने घर की तरह बताया जाता है। शो में कंटेस्टेंट आशिका भाटिया इन दिनों सबकी नजरों में खटकती नजर आ रही हैं। पूरा घर उनकी स्मोकिंग की आदत से परेशान है। हाल ही में आशिका को इसी बात के लिए अभिषेक मनीषा और एल्विश ने समझाने की कोशिश की। आशिका ने भी उनके सामने अपना ओपिनियन रखा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 26 Jul 2023 01:46 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Aashika Bhatia. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग को एंजॉय करने वालीं आशिका भाटिया (Ashika Bhatia) फिलहाल 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं। सलमान खान (Salman Khan) के लाख समझाने के बावजूद आशिका फैंस को 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट की तरह एंटरटेन नहीं कर पा रहीं। उधर, आशिकी की एक आदत से पूरा घर परेशान है और वह स्मोकिंग की लत होना।

स्मोकिंग को लेकर छिड़ी बहस

हाल ही में आशिका और जद के बीच बहस हो गई। जद जिम एरिया में एक्सरसाइज कर रहे थे और आशिका बार-बार उनसे पूछ रही थीं कि एक्सरसाइज खत्म हुई या नहीं, क्योंकि उन्हें सिगरेट पीना है। जिम एरिया और स्मोकिंग एरिया आसपास ही है। जद को एक्सरसाइज में दो घंटे का समय लगता है। इस वजह से आशिका का काफी वेट करना पड़ा। जद और आशिका के बीच बहस देख अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Manisha Rani) ने आशिका को समझाने की कोशिश की कि वह इंतजार करना सीखें।

'कंट्रोल नहीं कर सकती, एडिक्शन है'

आशिका ने बताया कि बिग बॉस हाउस में एंटर करने से पहले फॉर्म भरा था, तो उसमें पूछा गया था कि क्या वह स्मोक करने की लती हैं, तो उन्होंने हां के ऑप्शन पर टिक किया था। उन्होंने बताया कि अगर वह डेढ़ घंटे से ज्यादा इंतजार करती हैं, तो यह उनके लिए बड़ी बात है।

जब अभिषेक ने कहा कि वह लगभग पूरे टाइम स्मोकिंग एरिया में रहती हैं, तब भी आशिका ने कबूल किया कि वह कंट्रोल नहीं कर सकतीं। अभिषेक ने तब भी उन्हें समझाया और कहा कि जद से उनकी बहस बेबुनियाद है।

— BiggBoss24x7 (@BiggBoss24x7) July 24, 2023

पूरा घर हुआ आशिका से परेशान

जद ने आशिका के रवैये और बार-बार स्मोकिंग रूम में जाने की बात पर बहस की शिकायत कप्तान पूजा भट्ट से की। इस दौरान वहां मौजूद अविनाश सचदेव ने भी जद की बात पर हामी भरते हुए कहा कि न सिर्फ आशिका स्मोकिंग करती हैं बल्कि वह स्मोकिंग रूम भी गंदा करती हैं। एक तरफ जहां पूजा भट्ट, अविनाश सचदेव और जद हदीद आशिका के स्मोकिंग एडिक्शन के बारें में बात करते हुए नजर आए वहां दूसरी तरह आशिका भाटिया भी अपने दोस्तों के सामने ये चिल्लाते हुए नजर आईं।

आशिका ने कबूल किया “हां, मुझे स्मोकिंग की एडिक्शन है। मैं जाती हूं बार-बार स्मोकिंग रूम में। लेकिन मैंने जद से किसी भी तरह की बदतमीजी नहीं की। जब बिग बॉस वालों ने फॉर्म भरा था मैंने लिखा था कि मुझे एडिक्शन है। मैं नहीं रुक सकती।”