Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'छोटी बहू' फेम अविनाश सचदेव को आर्थिक तंगी ने तोड़ा, कर्ज भरने के लिए बेचनी पड़ी घर और गाड़ी

Bigg Boss OTT 2 में इस बार टीवी एक्टर अविनाश सचदेव में नजर आ रहे हैं। एक्टर शो में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल भी जीत रहे हैं। मगर इसी बीच अविनाश का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें एक्टर ने अपने बीते सालों की मुश्किलों के बारे में बताया। अविनाश ने कहा कि मुझे अपना फ्लैट बेचना पड़ा था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 22 Jun 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Contestant Avinash Sachdev, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में सीरीयल छोटी बहू फेम एक्टर अविनाश सचदेव अपनी अच्छी परफॉर्मेंस तो दे ही रहे हैं, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। टीवी एक्टर ने एक से एक धमाकेदार शो में काम किया था, उन्होंने 'छोटी बहू, इस प्यार को क्या नाम दूं?' जैसे शोज में लीड रोल प्ले किया था।

दो साल से परेशान हैं एक्टर

अविनाश सचदेव ने अपने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की, लेकिन उनके जीवन में आए उतार-चढ़ाव ने उन्हें काफी मुश्किलों में डाल दिया, जिसका खुलासा एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया। अविनाश ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि उनके बीते दो साल बहुत परेशानियों में गुजरे हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े दर्द बयां किया और अपनी जिंदगी के कई किस्से साझा किए।

आर्थिक तंगी ने किया काफी परेशान

अविनाश ने बिग बॉस में जाने से पहले एक इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में एक्टर ने टीवी से दूर रहने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि, 'मैंने किसी से कर्ज लिया था और उसके कुछ समय बाद कोरोना आ गया और जो रेस्टोरेंट उन्होंने खोला था वह भी डूब गया।' अविनाश कर्ज नहीं चुका पा रहे थे। कर्ज चुकाने का उनके पास एक मात्र सहारा था, उनका घर और गाड़ी। एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ी और घर दोनों बेच दिए और खुद किराए के घर में जाकर रहने लगे। बीते दो साल अविनाश के लिए काफी चुनौतीपूर्ण  रहे और काफी मुश्किल से बीते है।

एक्स के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

'बिग बॉस ओटीटी 2' में अविनाश के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी भी शामिल हैं। एक्टर से पूछा गया कि वो बिग बॉस के घर में पलक के साथ कैसे सर्वाइव करेंगे? इसपर एक्टर ने कहा, "हमें शो में 6 हफ्ते बिताने होंगे, हम घर में तय करेंगे की चीजें कैसे काम करती है। मैं तब तक ब्रेकअप नहीं करता जब तक मैं पूरी तरह सहमत न हो जाऊं। मैंने पलक से ब्रेकअप के एक हफ्ते बाद ही मूव ऑन कर लिया था। मैं आगे बढ़ने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखता।"

नए प्यार के मिलने की उम्मीद

अविनाश से जब पूछा गया कि क्या वो शो के दौरान किसी को डेट करने के बारे में सोच रहे हैं? तो अविनाश ने कहा, "मैं प्यार के लिए हमेशा तैयार हूं। अगर शो में बीच कुछ होना होगा तो जरूर होगा और अगर नहीं भी होगा तो भी मुझे कोई परेशानी नहीं है। अगर मेरी वाइब किसी से मैच होती हैं तो मैं वहां बेशक कोशिश करूंगा, लेकिन मैं बिग बॉस के घर में इस पर चर्चा नहीं करना चाहूंगा, पर शो के बाहर जरूर कोशिश करूंगा।"