Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साइरस भरूचा ने घर से बेघर होने के लिए मांगी सलमान खान से भीख, कहा- शारीरिक रूप से खत्म होता जा रहा हूं

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में बीते दिनों कई हंगामे से भरी चीजें देखने को मिलीं। वहीं एक कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो घर के रूटीन से परेशान होकर बाहर निकलना चाहते हैं। साइरस भरूचा ने सलमान खान से घर से बेघर होने की भीख मांगी है। उन्होंने बताया कि उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है। वह कुछ कॉन्ट्रिब्यूट भी नहीं कर रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 09 Jul 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Cyrus Broacha and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' के घर में टिक पाना हर किसी के लिए आसान बात नहीं होती। टेलीविजन पर इसको कितने ही एपिसोड में दिखाया गया कि कंटेस्टेंट्स की कुछ ही दिनों में हालत खराब हो जाती है। वह बीच में शो को एक्जिट करने की बात करते हैं। ऐसा ही कुछ साइरस भरूचा के साथ है। उन्होंने 'बिग बॉस' के घर से बेघर होने के लिए सलमान खान से भीख मांगी है।

'बिग बॉस' के घर में साइरस की हालत हुई खराब

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के इस वीकेंड का वार में फलक नाज से लेकर बेबिका ध्रुव तक, सभी की क्लास लगाई गई। इस बीच कंटेस्टेंट साइरस भरूचा ने सलमान से रिक्वेस्ट की कि उन्हें बाहर कर दिया जाए। सलमान ने साइरस की क्लिप दिखाई, जिसमें वह कैमरे के सामने कहते हैं, ''मैं जो कर सकता है, किया। मैं इसे और नहीं बर्दाश्त कर सकता। मैं यहां और नहीं रह सकता, यह भयानक है।''

'ठीक से सो नहीं पा रहा'

साइरस ने कहा, ''सेहत सबसे बड़ी चीज है, मैं सिर्फ 51 का हूं। मुझे बाहर निकलने और सब कुछ ठीक करने की जरूरत है। डाइट और सब कुछ। वह यहां नहीं हो सकता, यहां का माहौल बहुत टॉक्सिक है। ये मेरी बात नहीं सुन रहे। अगला कदम होगा हड़ताल करना।'' उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें निकाला नहीं जाएगा, तो वे रिजाइन करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

जैसे ही साइरस की ये बात कैमरे के सामने आई, बिग बॉस ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा, ''हम सच्चाई और ईमानदारी में यकीन रखते हैं। सुबह से साइरस सभी को कह रहे हैं कि बिग बॉस उनकी बात नहीं सुन रहा, तो आप अब बिग बॉस से अपनी बात कह सकते हैं। हम आपकी प्रॉब्लम्स पर कमेंट नहीं करेंगे, लेकिन बता दें कि साइरस ने कोडेड मेसेज भेजे। जब उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया गया, तो उन्होंने कहा कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में यह दिया गया है कि तीन हफ्ते के अंदर वह बाहर आ सकते हैं।'' बिग बॉस ने बताया कि ऐसा कोई क्लॉज साइरस या किसी के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है।

सलमान के सामने मांगी बाहर निकलने की भीख

जब सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई, तो इस बीच साइरस से इसी बारे में बात की। उन्होंने समझाया कि उन्हें पूरा नेशन पसंद कर रहा है। हालांकि, साइरस ने कहा कि वह तीन घंटे से ज्यादा नहीं सो पा रहे। उनका वेट भी घट गया है। उनकी डायबिटीज शुरू हो गई है, और वह गलत डायरेक्शन में जा रही है। वह घर में कुछ कॉन्ट्रिब्यूट भी नहीं कर रहे। उन्होंने सलमान से बाहर निकलने की भीख मांगी।