Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Car Collection: पोर्श से लेकर थार तक, बिग बॉस के एल्विश यादव के पास है करोड़ों का कार कलेक्शन

Elvish Yadav Car Collection एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए अभिषेक मल्हान को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड और नेटवर्थ के बारे में तो आप जान चुके हैं लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको उनकी शानदार कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 10 Aug 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Contestant Elvish Yadav Expensive Car Collection Thar to Porsche and Land Cruiser/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav Car Collection: यूट्यूब के बेताज बादशाह एल्विश यादव इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने शानदार गेम से हर किसी को इम्प्रेस कर रहे हैं। बेबाक बोल वाले एल्विश यादव ने सलमान खान के शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन उन्होंने आते ही फैंस का दिल जीत लिया।

एल्विश यादव इस वक्त बिग बॉस ओटीटी 2 के नंबर 1 खिलाड़ी हैं। सलमान खान के शो में उन्होंने टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह पक्की की है। साल 2016 से खुद का यूट्यूब चैनल चला रहे एल्विश यादव करोड़ों के मालिक हैं।

उनकी नेटवर्थ तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में उनकी करोड़ों की गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए बताते हैं कौन-कौन सी कार के मालिक हैं एल्विश यादव।

पोर्श 718 बॉक्सटर

हरियाणा में जन्में एल्विश यादव का रहन-सहन भले ही साधारण सा हो, लेकिन वह अपने यूट्यूब से करोड़ों में कमाई करते हैं। पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव के यूट्यूब पर टोटल 12.4 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

आपको बता दें कि उनके पास वैसे तो कई बड़ी गाड़ियां हैं, लेकिन उनकी सबसे महंगी कार में शुमार है येलो रंग की पोर्श 718 बॉक्सटर, जिसकी कीमत लगभग 1.41 करोड़ की है। इस कार के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

हुंडई वर्ना

एल्विश की उम्र महज 26 साल है और इस उम्र में उनके पास 1 या दो नहीं, बल्कि कई बड़ी कारें हैं। पोर्श के अलावा उनकी कार की लिस्ट में हुंडई वर्ना भी शामिल है। जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपए की है। एल्विश यादव ने अपने कार कलेक्शन की कई वीडियोज अपने यूट्यूब अकाउंट पर भी पोस्ट की हैं।

टोयोटा फॉर्च्यूनर लीजेंड्स

एल्विश यादव के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर 4x2 भी है, जो इंडिया में एक लोकप्रिय यूएसवी कार है। टोयोटा फॉर्च्यूनर 4x2 की कीमत लगभग 42 लाख रुपए के करीब है। इसके अलावा एल्विश यादव ने दो महीने पहले अपनी नई कार 'थार' की वीडियो भी अपने यूट्यूब पर पोस्ट की थी।

उन्होंने अपने दोस्तों को नई कार का टूर भी दिया था। उन्होंने अपनी नई कार 'थार' की वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उसकी कीमत लगभग 22 लाख रुपए है।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

आपको बता दें कि कार के अलावा एल्विश यादव को बाइक्स का भी बहुत शौक है। इसके अलावा उनके पास लैंड क्रूजर है जिसकी कीमत 43 लाख से लेकर 46 लाख के बीच की है।