Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Ott 2: 'रेस्टोरेंट के बाहर पड़े कूड़े में से खाता था खाना', इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बयां किया दर्द

Bigg Boss Ott 2 बिग बॉस के ओटीटी के दूसरे सीजन में इस बार कई दिलचस्प कंटेस्टेंट देखने को मिल रहे हैं। इस विवादित शो के पहले एपिसोड से ही कई कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल ही में आलिया जहां शो में रो पड़ी तो एक वहीं एक कंटेस्टेंट ने अपने बचपन को याद करते हुए बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें छोड़ दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 22 Jun 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Contestant Jad Hadid Revealed He Was Abandoned by Mother Eat Anything From Garbage/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Ott 2: सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में इस बार कई दिलचस्प कंटेस्टेंट देखने को मिल रहे हैं। पूजा भट्ट से लेकर, जिया शंकर अविनाश सचदेव सहित कई अलग-अलग पर्सनालिटी इस बार इस विवादित शो का हिस्सा हैं।

इस सीजन में जहां शुरुआत से ही ड्रामा और झगड़े देखने को मिल रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आलिया से लेकर मनीषा कई लोगों ने अपने संघर्ष की कहानी दुनिया के सामने रखी।

इस बीच अब लेबनान मॉडल जाद हदीद, जो इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं, उन्होंने अपने बचपन को लेकर ऐसे राज खोले, जिसे सुनकर आपका दिल भी भर आएगा।

जाद हदीद ने बयां किया अपना दर्द

जाद हदीद ने बीते एपिसोड में पूजा भट्ट और साइरस ब्रोचा से बात करते हुए अपने बचपन के संघर्ष के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि कैसे उनके माता-पिता उन्हें बचपन में छोड़कर चले गए थे। मॉडल और एक्टर ने कहा, "मेरी मां को लगता था वह (पिता) कभी वापस नहीं लौटेंगे, लेकिन बाद में, वह वापस आए, कोर्ट गए, उन्होंने मेरी मां के सारे दस्तावेज फाड़ दिए।

मेरे चर्च के भी सभी कागजात फेंक दिए, मेरी मां को तलाक दिया और अपना बैग उठाया और घर छोड़कर चले गए। उन्होंने ये सब एक ही दिन में किया"। इतना ही नहीं जाद ने ये भी बताया कि बचपन में उनकी मां कैसे उन्हें पड़ोसियों के घर के बाहर छोड़कर चली गई थीं।

कूड़ेदान से उठाकर खाता था खाना- जाद हदीद

जाद हदीद ने अपने बचपन का दर्द बयां करते हुए बताया कि उनकी मां को ऐसा लगा था कि उनके पति वापस उनके पास रहने के लिए आए हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने पूजा भट्ट से आगे कहा, "मेरी मां मुझे पड़ोसी के घर छोड़कर चली गई थीं और उन्होंने उनसे कहा कि वह सुपरमार्केट तक जा रही हैं।

मैंने कूड़ा खाकर जिंदगी गुजारी है। स्ट्रीट पर एक रेस्टोरेंट था, वहीं पर जब दिन खत्म हो जाता था, तो रेस्टोरेंट में काम करने वाले लोग बचा हुआ खाना फेंक कर जाते थे।

मैं वहां पर जाता था, जो भी मिलता था मैं लेता था और वापस चला जाता था"। जाद की इस बात को सुनकर पूजा भी रो पड़ीं। आपको बता दें इससे पहले जाद हदीद ने खुद को सेल्फ मेड मैन बताया था।