Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन है पुनीत सुपरस्टार जिसने किया घरवालों की नाक में दम, BB OTT 2 में घुसते ही दिखा दिया गया बाहर का रास्ता!

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में पहले दिन ही हलचल और गहमागहमी देखने को मिली। शो के कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार को लेकर बिग बॉस का गुस्सा फूटा और उन्होंने उसे बाहर निकालने की धमकी दे डाली।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 18 Jun 2023 11:32 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Puneet Superstar. Photo Credit: Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Contestant Puneet Superstar: ओटीटी पर बिग बॉस के दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस बार शो में आलिया सिद्दीकी, पूजा भट्ट समेत कई ऐसे कंटेस्टेंट्स की एंट्री देखने को मिली, जिनके आने की दूर-दूर तक कोई चर्चा नहीं थी। वहीं, इसी शो में पुनीत सुपरस्टार (प्रकाश कुमार) के नाम से फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने भी शिरकत की, जिनके अब एलिमिनेट होने की खबर सामने आई है।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स की एंट्री और जजेस द्वारा पूछे गए सवाल को दिखाया गया। इसके बाद ही सभी एंट्री घर के अंदर हो सकी। शुरुआती समय में तो सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से मिले, और कुछ पुराने दोस्तों ने एक दूसरे का हालचाल लिया। वहीं, लाइव फीड शुरू होते ही बिग बॉस का पारा चढ़ गया, और उन्होंने सभी की मौजूदगी में पुनीत को फटकार लगा दी। वहीं, पुनीत ने भी धमकी दे डाली कि अगर उन्हें शो से निकाल भी दिया जाता है, तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

क्या है मामला?

बिग बॉस का गुस्सा पुनीत सुपरस्टार की बाथरूम वाली हरकत पर फूटा। ग्रैंड प्रीमियर के एपिसोड के आखिर में देखा कि पुनीत बाथरूम में जाकर दो टूथपेस्ट की ट्यूब अपने चेहरे पर लगाते हैं। हैंडवॉश की बोतल अपने सिर पर खाली कर दी। इसके बाद कहते हैं कि उन्हें पेस्ट मुंह पर लगाने की आदत है। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि सुबह बाकी घर वाले किस चीज से दांत साफ करेंगे। जब वहां अविनाश सचदेव और मनीषा रानी पहुंची तो पुनीत पलट गए। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें चैलेंज दिया गया था कि टूथपेस्‍ट को मुंह पर लगाना है, जो कि झूठ था।

इस वाक्ये के बाद लाइव फीड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग रूम में बुलाकर कहा, ''मैंने सोचा था शो की शुरुआत एक अच्‍छे और खुशनुमा मिजाज से करूंगा। लेकिन घर में कुछ ऐसा हुआ कि वह ऐसा नहीं पाएंगे।' उन्होंने कहा कि घर के कुछ नियम हैं, जिनकी अवहेलना बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) June 18, 2023

इसके बाद उन्होंने बिग बॉस को चेतावनी दी, ''घर के सामान को नुकसान पहुंचाना, बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाना, यह बहुत बड़ी गलती है। मैं बिल्कुल नहीं चाहता कि आप कुछ ऐसा करें, जिससे आपको या घरवालों को किसी तरह का नुकसान पहुंचे। इसलिए यह आपके लिए पहली और आखिरी गलती होनी चाहिए। दोबारा ऐसा हुआ, तो निष्कासित किया जाएगा।''

पुनीत ने दी धमकी

बिग बॉस की धमकी से पुनीत को कोई खास फर्क पड़ते नहीं दिखा। उन्होंने भी कह डाला कि उन्हें निकालना है, तो निकाल दें। उन्हें धमकी न दी जाए। पुनीत ने कहा, ''तुम्हें रखना है रखो, नहीं रखना है मत रखो। टीआरपी तुम्हें मिल रही है, मुझे नहीं।'' मनीषा रानी और फुकरा इंसान ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह अपनी बात से टस से मस नहीं हुए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान खान उनके खिलाफ क्या रुख अपनाते हैं।

कौन हैं पुनीत सुपरस्टार?

पुनीत सुपरस्टार का असली नाम प्रकाश कुमार है। वह सोशल मीडिया पर कॉमेडी से भरपूर वीडियो बनाते हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह इंस्टाग्राम और एमएक्स टकाटक जैसे प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी कुछ पंच लाइन्स के लिए फेमस हैं, जैसे कि- कोठी बंगले वाले लोग।

पुनीत कुमार मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। सबसे पहले टिकटॉक और फिर इंस्टाग्राम पर लोगों ने उनके वीडियो को काफी पसंद किया। वह अपने अजीब स्टाइल के वीडियो बनाने को लेकर ही फेमस हैं।