Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Day 4 highlights: टीवी की यह पॉपुलर बहू बनी पहली कैप्टन, बेबिका-फुकरा इंसान के बीच हुई धमासान

Bigg Boss OTT 2 Day 4 highlights बिग बॉस ओटीटी 2 का चौथा दिन कुछ घंटे पहले खत्म हुआ। बेबिका धुर्वे अभिषेक मल्हान और आकांक्षा पुरी के बीच घर में जबरदस्त लड़ाई हुई है। तो वहीं कैप्टेंसी टास्क के बाद जद हदीद हुए इमोशनल। काफी मुश्किल टास्क के बाद फलक नाज घर की नई और पहली कैप्टन बन गई हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 22 Jun 2023 10:19 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Day 4 highlights Falaq Naaz became the first captain Of BB OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Day 4 highlights: सलमान खान के वेब शो में 4 दिनों में ही काफी कुछ हो चुका है। शुरुआत के लिए, घर में न होने के बावजूद भी सुपरस्टार पुनीत के बारे में घरवाले चर्चा करते रहे। अविनाश सचदेव ने सही कहा कि पुनीत ने एक ही दिन में अपनी छाप छोड़ी। इसके अलावा, पहली बार कप्तानी का टास्क हुआ और एक जबरदस्त लड़ाई भी हुई। तो आइए नजर डालते हैं कि बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में चौथे दिन घर में क्या-क्या हुआ...

पूजा भट्ट ने बताया कैसे छोड़ी थी शराब

बेबिका धुर्वे से बातचीत के दौरान पूजा भट्ट ने बताना शुरू किया कि उन्होंने शराब कैसे छोड़ी। पूजा याद करती है कि वह हर समय शराब पीती थी और वह और उसके पिता महेश भट्ट उन्हें समझाते थे। पूजा ने बताया कि वह अपने पिता के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकतीं। पूजा भट्ट को याद है कि एक दिन उनके पिता ने उन्हें मैसेज करके लव यू बेबी कहा था और पूजा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि वह भी उनसे प्यार करती हैं।

महेश भट्ट ने दिया था साथ

महेश भट्ट ने उन्हें मैसेज करके कहा था कि अगर वह उनसे प्यार करती हैं तो उन्हें खुद से भी प्यार करना चाहिए, क्योंकि वह उनमें भी हैं। इस मैसेज का पूजा पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। उस दिन के बाद उन्होंने शराब पीना छोड़ दिया। उन्होंने याद किया कि कैसे लोग कहते थे कि महेश भट्ट कभी भी शराब नहीं छोड़ सकते हैं। लेकिन उन्होंने पिछले 30 सालों में खुद को रोक कर रखा है। पूछा ने कहा कि उन्होंने भी पिछले साढ़े छह साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है।

Tune in now to find out! Watch #BBOTT2 24 hours live feed on #JioCinema for free!https://t.co/Nfmj7B7eQd#BBOTT2 #BBOTT2onJioCinema #BiggBossOTT2#JadHadid pic.twitter.com/0268GEG3OI— JioCinema (@JioCinema) June 20, 2023

कप्तानी टास्क में हुआ बवाल

अभिषेक मल्हान और साइरस ब्रोचा को कप्तान मेकर बनाया गया। उन्हें कार्य के लिए दो प्रतियोगियों को नामांकित करना था। घर में बहुत विचार-विमर्श और चर्चा के बाद, अभिषेक ने आकांक्षा को चुना और साइरस ने फलक को चुना। अभिषेक और आकांक्षा जद-मनीषा, साइरस-पूजा और पुनीत सुपरस्टार-आलिया पर एक नाटक पेश करते हैं। फलक अभिषेक और आकांक्षा को छोड़कर घर के प्रत्येक प्रतियोगी की नकल करता है। यहां तक ​​कि फलाक भी जैड के चुलबुले स्वभाव के बारे में बात करते हैं।

फलक बनीं कैप्टन

फलक, पूजा और साइरस ने जैड के व्यवहार में बदलाव को नोटिस किया। अभिषेक और आकांक्षा उसे शांत करने की कोशिश करते हैं। जैड को सलाह दी जाती है कि वह सलमान खान से पूछें कि क्या उन्हें गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। फलक टास्क जीत जाता है और उन्हें कप्तान घोषित कर दिया जाता है।

बेबिका हुईं आपे से बाहर

बेबिका धुर्वे एक बार फिर निशाने पर रहीं। वह आलिया को नॉमिनेट करने से काफी नाराज हैं। उसका दावा है कि आलिया उसके लिए डेड है। दूसरी ओर, ऐसा होता है कि ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने आस-पास लड़कों को रखने की इच्छा का मजाक उड़ाते हुए, बेबिका एक कमेंट करती है और कहती है कि आकांक्षा के पास पहले से ही दो हैं। आस-पास मौजूद अभिषेक इस बात से नाराज हो जाता है और बेबिका के साथ उसकी बहस हो जाती है।