Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: जाद और आकांक्षा का लिप-लॉक देखकर भड़कीं ये एक्ट्रेस , बोली- इस चीपनेस को जस्टिफाई करोगे

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में जाद हदीद और आकांक्षा पुरी का किस टॉक ऑफ द टाउन बन चुका है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस हरकत पर अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को खरी खोटी सुना रहे हैं। अब हाल ही में बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट ने दोनों के सबके सामने किस करने पर प्रतिक्रिया दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 30 Jun 2023 05:31 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Devoleena Bhattacharjee Gets Furious at Jad Hadid and Akanksha Puri for French Kiss/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 जब से ऑनएयर हुआ है, तब से ही शो में कुछ न कुछ ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इस शो को देखने वाले दर्शक भी काफी एक्टिव रहते हैं। जब बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रीमियर हुआ था, तो उस दौरान ही अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान और जिया शंकर आपस में लड़ पड़े थे।

इसके बाद भी दूसरे हफ्ते की शुरुआत के साथ ही शो से तीन कंटेस्टेंट ने अलविदा कह दिया। अब बीते एपिसोड में बिग बॉस में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उम्मीद किसी को न थी।

खुल्लम-खुल्ला आकांक्षा पुरी और जाद हदीद एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए। अब उनके इस रवैये को देखकर बिग बॉस 13 में नजर आईं एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा है।

जाद-आकांक्षा की हरकत पर भड़की ये एक्ट्रेस

दरअसल, बीते एपिसोड में टीम ए और बी के बीच एक टास्क हुआ। जहां अविनाश सचदेव ने दोनों को ये चैलेंज दिया कि आकांक्षा पुरी और जाद हदीद 30 सेकंड तक एक-दूसरे को फ्रेंच किस करेंगे। राशन से जुड़े इस टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांटा गया।

टीम वाइट और टीम ब्लैक। जहां का घरवालों को ये लगा कि दोनों बिग बॉस जैसे शो में ये नहीं करेंगे, तो वहीं टास्क जीतने के लिए उन्होंने सारी हद पार कर दी और 30 सेकंड तक एक-दूसरे को किस किया। इस एपिसोड को देखने के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा फूट पड़ा।

उन्होंने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, "ये क्या घटियापन है? हद है यार। ये बहुत ही ज्यादा निंदनीय है। ओटीटी है तो मतलब कुछ भी करोगे। अगर आप इस चीपनेस की तुलना सीरीज, मूवीज से करना चाहते हो, तो फिर तो कोई लिमिट ही नहीं है।

वीकेंड पर सलमान खान लगाएंगे फटकार?

आपको बता दें कि सलमान खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज या फिल्मों के लिए सेंसर बोर्ड की रोकथाम न होने पर कई बार निराशा व्यक्त कर चुके हैं। यहां तक कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के शुरू होने से पहले भी उन्होंने अपने फैंस से ये वादा किया था कि बिग बॉस ओटीटी 2 बहुत ही साफ-सुथरा होने वाला है। ताकि उसे हर तरह की ऑडियंस देख सके।

हालांकि, आकांक्षा पुरी और जाद हदीद की इस हरकत से सोशल मीडिया पर एक्टर को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी। अब देखना ये है कि पहले ही दिन से निशाने पर रहीं आकांक्षा पुरी को दूसरे वीकेंड पर सलमान से क्या खरी-खोटी सुननी पड़ती है।