Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Elimination: फिर चमक सकती है मनीषा रानी की किस्मत? मिड वीक ये कंटेस्टेंट हो सकता है आउट

Bigg Boss OTT 2 Elimination बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। घर में अशिका भाटिया के एविक्शन के अब सिर्फ आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते एक बार फिर मनीषा रानी की किस्मत उनका साथ दे सकती है और वो नहीं बल्कि कोई और कंटेस्टेंट सलमान खान के शो से एलिमिनेट हो सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 31 Jul 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Elimination Not Manisha Rani or Jiya Shankar but Might Be Pooja Bhatt Evict/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Elimination: बिग बॉस ओटीटी 2 हर दिन के साथ दिलचस्प मोड़ ले रहा है। आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट इस शो से फैंस को जोड़े रखता है। बीते हफ्ते वीकेंड के वार के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री आशिका भाटिया सलमान खान के शो को अलविदा कह चुकी हैं।

बीते हफ्ते की तरह ही इस वीक भी एक बार फिर से सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते भी उनकी किस्मत उनका पूरा साथ दे सकती है, क्योंकि मनीषा को छोड़कर कोई और है, जो इस शो को अलविदा कह सकता है।

मनीषा रानी नहीं ये हो सकता है सलमान खान के शो से बाहर

इस हफ्ते शो से बेघर होने के लिए मनीषा रानी के साथ-साथ जैद हदीद, जिया शंकर और अविनाश सचदेव भी नॉमिनेट हैं। लेकिन ये सभी कंटेस्टेंट इस हफ्ते सिक्योर हो सकते हैं, क्योंकि हाल ही में बिग बॉस तक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की है कि इस हफ्ते कोई और नहीं, बल्कि पूजा भट्ट इस शो को अलविदा कह सकती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा भट्ट का इस शो के साथ सिर्फ छह हफ्तों का कॉन्ट्रैक्ट था और अपने पुराने कमिटमेंट की वजह से उन्हें शायद शो छोड़कर जाना पड़ सकता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बहन आलिया साथ लेकर जाएंगी पूजा भट्ट को बाहर?

रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीक रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन के लिए इस शो में पहुंच रहे हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट को शो से बाहर लेकर आ सकती हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के दौरान ये बताया था कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 में में एल्विश यादव और मनीषा रानी काफी पसंद आ रहे हैं।