Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Elimination: सलमान खान के शो से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, जेड हदीद संग नजदीकियां पड़ी भारी

Bigg Boss OTT 2 Elimination बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का बीता हफ्ता बेहद दिलचस्प रहा। वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों को उनकी हरकतों के लिए फटकार लगाई। वहीं होस्ट सबसे ज्यादा नाराज जेड हदीद से नजर आए। उन्होंने जेड को उनके रवैये के लिए आड़े हाथों लिया। वहीं एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर भी कर दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 03 Jul 2023 09:21 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss OTT 2 Elimination, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Elimination: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 लगातार चर्चा में बना हुआ है। टीवी से भी ज्यादा ओटीटी सुर्खियां बटोर रहा है। बीते हफ्ते तो शो में कई चौंका देने वाले कारनामे देखने को मिले। इनमें सबसे ज्यादा हाइलाइट जेड हदीद और आकांक्षा पुरी के ऑन कैमरा लिपलॉक को मिली।

हालांकि, आकांक्षा पुरी और जेड हदीद को उनकी ये हरकत भारी पड़ गई, जिसका खामियाजा उन्हें एलिमिनेशन के तौर पर भुगतना पड़ा। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के होस्ट सलमान खान को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने जेड को सीधा नॉमिनेट कर दिया। अब उन्हें आने वाले हफ्ते में एलिमिनेशन से होकर गुजरना पड़ेगा।

Pariwarik show #BiggBossOTT

SHAME on @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/pVVQYUjxXU

— Akanksha MISHRA 🩷🇮🇳 (@Anku0307) June 29, 2023

बीबीवर्स में हुई बहसबाजी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बीते हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जिया शंकर, आकांक्षा पुरी और अभिषेक मल्हान नॉमिनेटेड थे। तीनो को बीबीवर्स में ले जाया गया और एक टास्क करने के लिए दिया गया। उनसे कहा गया कि वे तय करें कि उनमें से किसे बाहर जाना चाहिए। साथ ही ये भी शर्त रखी गई कि तीनों जितना ज्यादा समय लेंगे बाकी घरवालों के हाथ से बाजी उतनी ही निकलती चली जाएगी।

किस कंटेस्टेंट का हुआ एलिमिनेशन ?

अभिषेक और आकांक्षा ने जिया का नाम लिया। वहीं, जिया ने आकांक्षा को चुना। तीनों काफी देर तक बहस करते रहें, इस बीच सलमान खान ने आकांक्षा पुरी के बाहर जाने की घोषणा कर दी।

जैड हुए नॉमिनेट

आकांक्षा पुरी के बाद अब जैड हदीद शो से बाहर हो सकते हैं, क्योंकि सलमान खान ने खुद उन्हें नॉमिनेट कर दिया है। होस्ट इस बात से बेहद खफा थे कि पहले तो उन्होंने शो में लिपलॉक किया। इसके बाद बेबिका धुर्वे संग बहसबाजी के बीच उन्होंने अपनी पैंट उतार दी और उनके साथ बदतमीजी की। बिग बॉस ओटीटी और टीवी के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट ने इस तरह की हरकत की हो।