Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Ott 2 Ranking: ये तीन कंटेस्टेंट बन सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 3 फाइनलिस्ट, कांटे की है टक्कर

Bigg Boss Ott 2 Ranking बिग बॉस ओटीटी 2 अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। सलमान खान का शो पांचवें हफ्ते में हैं जहां घर में बचे हुए 9 सदस्य अब टिकट टू फिनाले की जंग लड़ रहे हैं। हालांकि फैंस ने पांचवें हफ्ते की रैंकिंग में इस कंटेस्टेंट को सबसे ऊपर रखा है। देखिये टॉप 3 फाइनलिस्ट में किनके शामिल होने के सबसे ज्यादा चांसेस हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 26 Jul 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav Abhishek Malhan and Manisha Rani top audience ranking list /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Ott 2 Ranking: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। फलक नाज के शो से एविक्ट होने के बाद अब भी घर में 9 कंटेस्टेंट बाकी हैं, जिनके बीच अब टिकट टू फिनाले की रेस शुरू हो चुकी है। शुरुआती तीन वीक तक सलमान खान के इस विवादित शो ने भले ही दर्शकों को इतना एंटरटेन न किया हो, लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के आने के बाद पूरा गेम ही पलट चुका है।

जहां बिग बॉस ने घरवालों को 'टिकट टू फिनाले' के लिए तीन हिस्सों में डिवाइड कर दिया है, तो वहीं सोशल मीडिया पर फैंस ने भी अपनी वोटिंग और रैंकिंग लिस्ट आउट कर रही है। चलिए, बिना देरी किये जानते हैं कि ऑडियंस ने अपनी वोटिंग किसे अपनी सराखों पर बिठाया और किसे सीधा जमीन पर मुंह के बल गिराया।

रैंकिंग लिस्ट में बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट है सबसे ऊपर

बिग बॉस ओटीटी 2 इस वक्त अपने पांचवें हफ्ते में चल रहा है, यानी कि अब बचे हुए सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के पास अब 9 दिन का मौका है कि वह खुलकर ऑडियंस के सामने अपना व्यक्तित्व दिखाए। बिग बॉस तक ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक रैंकिंग लिस्ट जारी की है। चौथे वीक में यूट्यूबर एल्विश यादव का गेम फैंस को काफी पसंद आया था।

To find out, watch the episode of #BiggBossOTT2 tonight at 9pm. Streaming free on #JioCinema.#BBOTT2 #BBOTT2onJioCinema @beingsalmankhan pic.twitter.com/gxynNx0jxz— JioCinema (@JioCinema) July 26, 2023

उन्होंने आते ही अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान को दूसरे नंबर पर धकेल दिया था। पांचवें हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां टॉप 9 की रैंकिंग में 16, 500 वोट्स के साथ एल्विश यादव सबसे ऊपर रहे और फिनाले से एक वीक पहले उन्होंने अपनी बादशाहत कायम रखी।

ये बन सकते हैं सलमान के शो में टॉप 3 फाइनलिस्ट

एल्विश यादव के बाद इस रिपोर्ट के अनुसार 7, 314 के साथ अभिषेक मल्हान रैंकिंग पर दूसरे नंबर पर हैं। इस रैंकिंग लिस्ट में तीसरे नंबर पर मनीषा रानी, चौथे नंबर पर आशिका भाटिया और पांचवें नंबर पर जिया शंकर हैं। इसके बाद छठे पर पूजा भट्ट, सातवें पर जैद हदीद, आठवें पर अविनाश सचदेव और सबसे लास्ट में बेबिका हैं, जिनका गेम ऑडियंस को कम पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को फैंस टॉप टू फाइनलिस्ट के रूप में देख रहे हैं। तीसरे नंबर की पोजीशन पर कभी जिया शंकर तो कभी मनीषा रानी रहती हैं। हालांकि, मनीषा को सोशल मीडिया पर फैंस ज्यादा एंटरटेनिंग बताते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी हेल्थ की वजह से पूजा भट्ट भी इस शो को अलविदा कह सकती हैं।