Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: इन कंटेस्टेंट को फिनाले में देखना चाहते हैं दर्शक, 5वां नाम सुनकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस सीजन में लगातार घरवालों के आपसी रिश्ते बदलते हुए नजर आए। हालांकि ऑडियंस कभी भी अपना फैसला बताने से पीछे नहीं रही कि वह किन पांच कंटेस्टेंट को टॉप रैंकिंग में देखना चाहती है। छठे वीक की टॉप रैंकिंग लिस्ट में ऑडियंस ने इन्हें टॉप 5 बनाया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 01 Aug 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Elvish Yadav Abhishek Malhan Manisha Rani Jiya Shankar and Avinash Sachdev in Top 5 Ranking List/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Ranking List: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अब धीरे-धीरे घरवालों के असली रंग सामने आ रहे हैं। घर में मौजूद सभी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट अपनी ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं। इस हफ्ते घर में फैमिली वीक हुआ, जहां अभिषेक की मां डिंपल ने बेबिका और फुकरा इंसान के बीच पैचअप करवा दिया।

तो वहीं एल्विश भी अपने सादगी भरे अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर भी फैंस ने ये क्लियर कर दिया कि वह सलमान खान के इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट के रूप में किसे देख रहे हैं।

इन पांच कंटेस्टेंट को बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में देखना चाहते हैं फैंस

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले 15 अगस्त के आसपास होगा, ऐसे में कंटेस्टेंट तो अपनी कोशिश में लगे हैं, लेकिन फैंस भी यह तय कर चुके हैं कि उनकी नजर में किसका गेम बेस्ट और किसका गेम वर्स्ट है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सोशल मीडिया की एक रैंकिंग लिस्ट सामने आई है, जिसमें छठे वीक में रैंकिंग लिस्ट में सबसे ऊपर एल्विश यादव हैं।

आपको बता दें कि ये तीसरा हफ्ता है, जब फुकरा इंसान को सलमान खान के शो में मात देकर एल्विश यादव ने टॉप पर अपनी जगह बनाई है। दूसरे नंबर पर इस लिस्ट में अभिषेक मल्हान रहे। टॉप 3 में ऑडियंस की पसंदीदा कंटेस्टेंट में मनीषा रानी ने भी अपनी जगह बनाई। नंबर 4 पर जिया शंकर रहीं।

पूजा भट्ट -जैद हदीद को पीछे छोड़कर नंबर 5 पर आया ये कंटेस्टेंट

नंबर 4 तक की उम्मीद तो आपने भी की होगी, लेकिन नंबर पांच पर ऑडियंस ने रैंकिंग लिस्ट में जिसे रखा है, वह थोड़ा हैरान करने वाला है। इस हफ्ते जिया-अभिषेक, एल्विश और मनीषा के अलावा जिसका गेम ऑडियंस को सबसे ज्यादा पसंद आया है, वह है अविनाश सचदेव, जो शुरुआत से रैंकिंग लिस्ट में सबसे नीचे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

हालांकि, इस हफ्ते उनका गेम थोड़ा इम्प्रूव हुआ है। आपको बता दें कि घर में फिलहाल आठ कंटेस्टेंट बचे हैं और जो इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं, उसमें जिया शंकर, मनीषा रानी, जैद हदीद और अविनाश सचदेव का नाम शामिल है।