Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश-आशिका के आते ही बदल गई घर की सत्ता, कैप्टेंसी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव और अशिका भाटिया के वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आते ही शो में काफी मसाला आ गया है। नॉमिनेशन टास्क में जहां घर में मौजूद दोस्त एक-दूसरे की पीठ पर छूरा घोपते हुए नजर आए तो वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के आते ही इस कंटेस्टेंट का कैप्टन बनने का ख्वाब टूट गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 13 Jul 2023 11:55 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Elvish Yadav and Aashika Bhatia Makes Manisha Rani New Captain/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के मेकर्स अपने ओटीटी सीजन 2 को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दूसरे सीजन की शुरुआत में पुनीत सुपरस्टार ने आते ही जहां घर में बवाल मचा दिया था। हालांकि, तीन हफ्ते ये शो काफी बोरिंग चला, लेकिन अब विवादित रियलिटी शो को दिलचस्प बनाने के लिए दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज घर में हो चुकी है।

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव और एक्ट्रेस आशिका भाटिया बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री घर के आ चुके हैं। इन दोनों के घर में आते ही माहौल तो थोड़ा वाइल्ड हुआ ही, लेकिन घर की पूरी सत्ता भी उलट-पलट गई।

बिग बॉस के चौथे हफ्ते में ये सदस्य बना घर का कैप्टन

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने चौथे हफ्ते में है और अब सलमान खान के शो में 10 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। जहां बीते हफ्ते सभी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट ने मिलकर अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान को कैप्टेंसी से पूरे सीजन के लिए बैन कर दिया, तो वहीं दूसरी तरफ इस हफ्ते एक और कंटेस्टेंट का कैप्टन बनने का ख्वाब टूट गया।

सोमवार को नॉमिनेशन टास्क के बाद अब वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के आने के बाद आज के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क खेला गया। इस हफ्ते कैप्टेंसी टास्क के दावेदार मनीषा रानी और अविनाश सचदेव बने।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

घर में बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क दिया, जिसमें दोनों वाइल्ड कार्ड एंट्री आशिका-एल्विश को जज बनाया गया। जिसके बाद कैप्टेंसी टास्क में की गई मेहनत को देखते हुए मनीषा रानी को नए कप्तान के रूप में चुना गया।

एल्विश ने आते ही अभिषेक को किया इन कंटेस्टेंट के खिलाफ वॉर्न

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की घर में आते ही सबसे अच्छी बॉन्डिंग अभिषेक मल्हान के साथ देखने को मिली। उन्होंने आते ही अभिषेक को उनके गेम पर ध्यान देने के लिए कहा और साथ ही घर के सदस्यों को जांच-परख कर दोस्ती करने की एडवाइज दी। उन्होंने अभिषेक को जिया शंकर और फलक नाज को लेकर आगाह किया और साथ ही आगाह किया।

वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं आशिका ने जहां घरवालों को समझने में थोड़ा समय लिया, तो वहीं एल्विश ने आते ही कई घरवालों को रोस्ट कर दिया। आपको बता दें कि साइरस ब्रोचा से लेकर आकांक्षा पुरी, आलिया सिद्दीकी, पलक पुरसवानी और पुनीत सुपरस्टार, जैसे कई कंटेस्टेंट इस शो को अलविदा कह चुके हैं।