Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Ranking: अभिषेक मल्हान का दोस्त ही बना उनका दुश्मन, नंबर 1 पोजिशन पर किया कब्जा

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे मेकर्स शो में ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आ रहे हैं। अब तक अभिषेक मल्हान का गेम लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा था। लेकिन अब बिग बॉस की रैंकिंग में पूरी काया पलट हो चुकी है और इस कंटेस्टेंट ने उन्हें नंबर 1 पोजिशन हड़प ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 19 Jul 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Elvish Yadav Beat Abhishek Malhan Urf Fukra Insaan in Ranking Become Number 1 Player/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Ranking: बिग बॉस ओटीटी 2 धीरे-धीरे आपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। सलमान खान के इस सीजन में शुरुआत से ही कंटेस्टेंट के बीच आपसी तू-तू, मैं-मैं देखने को मिल रही है। चार हफ्ते के बाद अब कंटेस्टेंट अपने गेम को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

तीन हफ्ते बीत जाने के बाद घर में जब वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एल्विश यादव और आशिका भाटिया आए, तो घर में काफी हलचल मच गई। उन्होंने आते ही सभी को रोस्ट करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं अभिषेक और एल्विश की दोस्ती भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। लेकिन अब बिग बॉस के रैंकिंग गेम में एक बड़ा ट्विस्ट आया है।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट से पिछड़े अभिषेक मल्हान

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जहां अविनाश सचदेव और फलक नाज के गेम से लोग कुछ ज्यादा इम्प्रेस नहीं हो रहे हैं, तो वहीं अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी और जिया शंकर का गेम दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा था। हालांकि, यूट्यूबर एल्विश यादव के घर में आने के बाद अभिषेक का गेम थोड़ा सा फीका पड़ गया है।

बिग बॉस के घर में एल्विश यादव की प्रेजेंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि रैंकिंग लिस्ट में उन्होंने अभिषेक मल्हान को पछाड़कर उनकी पोजिशन पर कब्जा कर लिया है। लगातार बिग बॉस ओटीटी 2 में नंबर 1 पर बने रहने वाले अभिषेक मल्हान खिसक कर दूसरे नंबर पर आ गए हैं।

चौथे वीक में ऐसी रही सभी कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग

बिग बॉस ओटीटी 2 के चौथे हफ्ते बाद कंटेस्टेंट की रैंकिंग और वोट्स में काफी बदलाव देखने को मिला। अभिषेक मल्हान की जगह चौथे वीक में नंबर 1 पर एल्विश यादव रहे, उसके बाद दूसरे नंबर पर अभिषेक मल्हान, तीसरे नंबर पर मनीषा रानी, चौथे नंबर पर आशिका भाटिया और पांचवें नंबर पर जिया शंकर।

आपको बता दें कि तीसरे हफ्ते के बाद जिया शंकर दूसरी रैंकिंग पर थीं, लेकिन बीते हफ्ते उनका गेम ऑडियंस को बिल्कुल समझ नहीं आया। जिस कंटेस्टेंट का गेम ऑडियंस को बिल्कुल भी इम्प्रेस नहीं कर रहा है, वह फलक नाज है। इस हफ्ते के नॉमिनेशन की बात करें तो आशिका भाटिया, अविनाश सचदेव, जैद हदीद, जिया शंकर, एल्विश यादव और फलक नाज में से कोई एक शो को अलविदा कह देगा।