Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव की जीत पर गर्व से चौड़ा हुआ पिता का सीना, यूं जताई खुशी, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 2 एल्विश यादव ने सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी जीतकर हर उस शख्स की जुबान पर ताला लगा दिया है जिसका मानना है कि वाइल्ड कार्ड ये विवादित शो नहीं जीत सकता। एल्विश की इस जीत का जश्न जहां उनके फैंस मना रहे हैं तो वहीं बेटे की जीत पर उनके पिता की खुशी का ठिकाना नहीं है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 15 Aug 2023 10:37 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 - एल्विश यादव की जीत पर खुशी से झूम उठे पिता राम अवतार सिंह यादव/Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 खत्म हो चुका है। 16 सीजन के बाद ये पहली बार है जब कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सलमान खान के विवादित शो की ट्रॉफी जीती है। यूट्यूबर एल्विश यादव की जीत का जश्न सारा देश मना रहा है।

उनके फैंस एक तरफ जहां इस ऐतिहासिक जीत को सेलिब्रेट कर रही हैं, तो वहीं उनके पिता भी बेटे को मिली इस जीत के बाद अपनी खुशी को रोक नहीं पा रहे हैं। एल्विश यादव के पिता का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

हाथ में ट्रॉफी लिए खुशी से झूमे एल्विश के पिता

एल्विश यादव के पिता राम अवतार सिंह यादव पेशे से एक लेक्चरर हैं। जब 26 साल के यूट्यूबर के पिता फैमिली वीक में घर के अंदर एंटर हुए थे, तो उन्होंने अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया था। अब बेटे को मिली ट्रॉफी के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एल्विश यादव के पिता ने हाथ में घोड़ा पकड़ा हुआ है और वह खुशी से मीडिया के खुलकर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा एल्विश की मां सुषमा यादव ने भी फैंस का उनके बेटे को ढेर सारे वोट्स देने वालों का शुक्रिया अदा किया। उनके चेहरे की खुशी से ये साफ झलक रहा है कि वह बेटे की जीत पर कितना प्राउड महसूस कर रहे हैं।

एल्विश यादव के फैंस बोले-सिस्टम है अंकल

इस वीडियो को देखने के बाद विनर एल्विश यादव के पिता की खुशी देखकर फैंस के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान आ गई है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "एल्विश के माता-पिता बहुत ही सिंपल हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "उन्होंने जिस तरह से इस हॉर्स को पकड़ा हुआ है, वह उनकी खुशी को व्यक्त करता है"।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

अन्य यूजर ने लिखा, "अंकल एल्विश यादव उनका नाम है, सिस्टम उनका काम है"। आपको बता दें कि एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को हराकर सलमान खान के शो की ट्रॉफी जीती है। उनकी ये जीत ऐतिहासिक इसलिए मानी जा रही है, क्योंकि 16 सीजन में कोई भी इससे पहले वाइल्ड कार्ड नहीं जीता है।