Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव को मिली जीत का सेलिब्रेशन सिर्फ उनके परिवार और दोस्तों ने ही नहीं बल्कि उनके फैंस ने भी किया। हालांकि अब एल्विश यादव का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे फैंस काफी नाराज हैं और उन्हें ये लग रहा है कि अभिषेक मल्हान के साथ बिग बॉस के घर में घटिया पॉलिटिक्स खेली गई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 16 Aug 2023 01:59 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Elvish Yadav Friend Anunay Sood Played Dirty Politics With Abhishek Malhan/Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav- Abhishek Malhan: बिग बॉस ओटीटी 2 अब खत्म हो चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर दो सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को लेकर लगातार चर्चा हो रही है।

कई फैंस वाइल्ड कार्ड एंट्री के बावजूद ट्रॉफी जीतने के लिए एल्विश यादव को बधाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का ये भी मानना है कि उनसे ज्यादा अभिषेक मल्हान ट्रॉफी जीतना डिजर्व करते थे। बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होते ही एल्विश यादव के उनके दोस्तों के साथ समय बिताते हुए का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए।

एक वीडियो में 15 मिनट में मिली वोटिंग पर भी बात करते नजर आए। हालांकि, इन सबके बीच एल्विश यादव और उनके दोस्त अनुनय सूद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे यूजर्स का गुस्सा भड़क गया है।

बिग बॉस के घर में अभिषेक मल्हान के खिलाफ खेली गई राजनीति

जैसे-जैसे बिग बॉस ओटीटी 2 का सीजन अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा था, वैसे-वैसे परिवार के अलावा कई और मेहमान भी सलमान खान के शो के अंदर एंटर हुए थे। शो में डिजिटल क्रिएटर अनुनय सूद और मोहित मनोचा भी पहुंचे थे।

बिग बॉस खत्म होने के बाद इन दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें व्लॉगर अनुनय सूद एल्विश यादव को ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर में सिखा-पढ़ाकर भेजा गया था।

Yaar kitna ghatiya politics hua andar-bahar #AbhishekMalhan k against. Such a shame! pic.twitter.com/WXx5AueJsa— Arjya AKA Neel (@Arjyaneel) August 15, 2023

अनुनय सूद एल्विश यादव के सामने एक शख्स की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि,

इसने करण को वॉइस नोट भेजा, करण ने मुझे भेजा। मुझे उन्होंने बोला ट्रॉफी इधर आनी चाहिए। अभिषेक पीछे से कुछ-कुछ बोल रहा था तेरे को पता ही नहीं है। मुझे इतना सिखा के भेजा था कि मुझे लग रहा था कि मैं कहीं खुद न भूल जाऊं। उन्होंने पूछा तुम एल्विश को जानते हो, तो मैंने कहा मैं नहीं जानता, मैं आज तक नहीं मिला।

सोशल मीडिया पर एल्विश और उनके दोस्तों पर फूटा फैंस का गुस्सा

इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद फैंस अपना गुस्सा काबू नहीं कर पा रहे हैं। एक शख्स ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जो दो व्लॉगर घर में आए थे, एल्विश यादव उनसे पहले से जुड़े हुए हैं, लेकिन वह मेकर्स और हाउसमेट्स के सामने ऐसे दिखा रहे थे, जैसे वह उन्हें जानते नहीं हैं।

अनुनय सूद ने गलती से अपना पूरा प्लान कैमरे के सामने खोल दिया। अभिषेक मल्हान के साथ अंदर और बाहर कितनी गन्दी पॉलिटिक्स खेली गई। शर्म आनी चाहिए"। दूसरे यूजर ने लिखा, "देखो भाई, इन लोगों ने मिलकर मजाक बना रखा है"। अन्य यूजर ने लिखा, "अनुनय सूद को पीटना चाहिए? आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान डेंगू की वजह से इस वक्त अस्पताल में हैं।