Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: बेबिका धुर्वे पर कमेंट करना एल्विश यादव को पड़ा महंगा? चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 अपने पीक पर पहुंच रहा है। इस सीजन के जो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं वह हैं एल्विश यादव। हाल ही में बेबिका धुर्वे पर कमेंट करना उन्हें काफी भारी पड़ा। सिर्फ वीकेंड के वार में सलमान खान ने ही उनकी क्लास नहीं लगाई बल्कि अब उन्हें ऐसा नुकसान झेलना पड़ा जिसकी उम्मीद भी उन्होंने नहीं की होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 31 Jul 2023 11:18 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Elvish Yadav Loses 1 Lakh Followers on Instagram After His Derogatory Comment Against Bebika Dhurve/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav: बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 जैसे-जैसे अंतिम सफर की तरफ बढ़ रहा है और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अभिषेक मल्हान के अलावा इस सीजन में अगर किसी कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा है, तो वह हैं हरियाणा के रहने वाले एल्विश यादव, जिन्होंने घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट को हिलाकर रख दिया।

हालांकि, बीता हफ्ता उन पर बहुत भारी रहा। अपने दोस्तों अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के सामने बेबिका धुर्वे पर भद्दे कमेंट करने की वजह से वीकेंड पर सलमान खान ने उनकी बुरी तरह क्लास लगा दी।

सलमान खान से डांट खाने के बाद अब एल्विश यादव को घर की महिला सदस्य को लेकर किये गए कमेंट की वजह से भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

एल्विश यादव का हुआ भारी नुकसान

बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव का फ्रेंडली अंदाज लोगों को अब तक बहुत पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, जब सलमान खान ने वीकेंड के वार में उनकी क्लास लगाई तो सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने एक्टर को ही बायकॉट करने की बात कह दी।

हालांकि, इन सबके बीच कोई मोई.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो वीकेंड के वार एपिसोड के बाद यूट्यूबर एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर अपने कई फॉलोअर्स गंवा दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एल्विश यादव का बेबिका धुर्वे पर किया गया कमेंट कई लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

जिया शंकर ने भी एल्विश को लेकर कह दी थी ऐसी बात

आपको बता दें कि 'टिकट टू फिनाले' के लिए तीन दावेदारों को चुना गया था, जिसमें जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका का नाम शुमार था। तीनों के बीच एक टास्क हुआ और रिपोर्ट्स की मानें तो जिया शंकर टास्क जीतकर इस शो की पहली फाइनलिस्ट बनी हैं।

इस टास्क के खत्म होने के बाद शुक्रवार के एपिसोड में गार्डन एरिया में बने रूम में बैठकर एल्विश यादव ने बेबिका धुर्वे के बारे में कई अपशब्द कहते हुए बम्बू और खूंटा जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिया शंकर भी उस वक्त वहां पर मौजूद थीं।

उन्होंने जाकर ये बात पूजा भट्ट को बताई और साथ ही कहा कि वह एल्विश यादव के आसपास होने पर सेफ फील नहीं कर रही हैं। आपको बता दें कि एल्विश यादव को फिलहाल इस सीजन में सबसे ज्यादा वोट्स मिल रहे हैं।