Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव हुए रोमांटिक, मनीषा को सुनाई शायरी, कहा- 'मैं इश्क कित्ता, तू व्यापार कित्ता सी'

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। कई हफ्तों के लंबे सफर के बाद शो अब अपने फिनाले में पहुंच चुका है। विजेता बनने की रेस में एल्विश यादव अभिषेक मल्हान मनीषा रानी बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट बने हुए हैं। ये सभी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 14 Aug 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Contestant Elvish Yadav- Manisha Rani Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को कुछ घंटों में अपना विनर मिलने वाला है। पिछले कई हफ्तों से कंटेस्टेंट घर-परिवार से दूर शो में जीतने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 का विजेता बनने के लिए पांच खिलाड़ी मुकाबला कर रहे हैं। इनमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट का नाम शामिल है।

बिग बॉस ओटीटी 2 ग्रैंड फिनाले से पहले शो का एक वीडियो बाहर आया है। वीडियो में एल्विश यादव, मनीषा रानी को रोमांटिक शायरी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के इस प्रोमो को मेकर्स ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एल्विश यादव और मनीषा रानी गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं।

एल्विश की रोमांटिक शायरी

एल्विश यादव ने बेहद रोमांटिक अंदाज में मनीषा रानी को शायरी सुनाते हुए कहा, "तेरे शहर, तेरे जिंदगी दे विच दिन आखिरी है मेरा... आज तो बाद तेनु चेहरा दिखना नहीं मेरा... मैं इश्क कित्ता सी, ते तू व्यापार कित्ता सी... गलती तेरी नहीं, मेरी है कि तू नहीं मैं तेनु प्यार कित्ता... मुड़कर जरा इधर भी देख जालिम कि तमन्ना हम भी रखते हैं... हुस्न तेरे पास है तो क्या, दिल हम भी रखते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फिनाले की बात करें तो शो का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होने वाला है। इसके साथ ही शो के इस सीजन का विनर भी मिल जाएगा। फिनाले में बिग बॉस ओटीटी के सभी कंटेस्टेंट्स अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस भी देंगे। हालांकि, इनमें अभिषेक मल्हान शामिल नहीं होंगे।

अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबियत

हाल ही में जानकारी सामने आई थी कि तबियत खराब होने की वजह से अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वोटिंग ट्रेंड की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतने की रेस में सबसे आगे एल्विश यादव चल रहे हैं। वहीं, उनके बाद दूसरे नंबर पर अभिषेक मल्हान हैं।