Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: अविनाश ने जिया शंकर को किया नॉमिनेट, बेबिका और मनीषा रानी में हुई कहासुनी

BB OTT 2 सोमवार यानी 26 जून को बिग बॉस के घर में नया हफ्ता शुरू हुआ । इस नए हफ्ते की शुरुआत बेहद खास रही। इस दौरान नॉमिनेशन टास्क हुआ । तो वहीं बेबिका की एक के बाद एक कई घरवालों से लड़ाई होती दिखी । इस दौरान उनकी फ्रेंड मनीषा रानी से भी उनकी कहासुनी हुई ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 26 Jun 2023 11:11 PM (IST)
Hero Image
bigg boss ott 2 Photo Credit Instagram, Salman Khan

 नई दिल्ली, जेएनएन।   BB OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' को टेलीकास्ट हुए पूरे 10 दिन हो चुके हैं। इन 10 दिनों के अंदर बिग बॉस हाउस से दो कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके है, जिसमे पुनीत सुपरस्टार और पलक पुरसवानी का नाम शामिल है।

सोमवार यानी 26 जून को नए हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। नए हफ्ते की शुरुआत नॉमिनेशन टास्क से  शुरू हुई। इस दौरान काफी मसाला देखने को मिला है।

अविनाश ने किया जिया शंकर नॉमिनेट

इस दौरान अविनाश और बेबिका धुर्वे के बीच का कहासुनी देखने को मिली। वहीं दूसरी ओर जिया शंकर और अविनाश के बीच बड़ा झगड़ा हो जाता है। नॉमिनेशन टास्क में अविनाश ने जिया शंकर का नाम लिया। अविनाश ने जिया शंकर को मौकापरस्त बताया, जिससे उन्हें काफी शॉक लगा, जिसके चलते जिया काफी परेशान हुई और जोर-जोर से रोने लगी। एक्ट्रेस की हालत इतनी खबर हो गई थी कि उन्होंने बिग बॉस से नॉमिनेशन रूम से बाहर जाने को कहा, जिसके बाद वह पूरा दिन रोती नजर आई। हालांकि इन सब के बीच अविनाश ने उनसे एक बार बात नहीं की।

बेकिका और मनीषा रानी की हुई लड़ाई

बेकिका और मनीषा रानी बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही दोस्त बनकर रह रही है, लेकिन आज शो में कुछ ऐसा हुआ जिससे मनीषा बेबिका पर भड़क गई और रोने लगी। दरअसल, अभिषेक और बेकिका के बीच पिछले कुछ दिनों से वॉर चल रहा है। दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते। नॉमिनेशन के दौरान दोनों ने एक दूसरे को नाम नॉमिनेट किया।

ऐसे में यह टास्क खत्म हुआ तो बेकिका ने अभिषेक को लेकर बातों ही बातों में ताना मारा। ऐसे में अभिषेक ने उन्हें ट्रक कहकर चिड़ाया। यह सुन बेकिका बाकी घरवालों के पास गई और अभिषेक की शिकायत करने लगी। इसी बीच उन्होंने यह भी कहा कि जब अभिषेक उन्हें यह सब बोल रहे थे तो वहां मनीषा हंस रही थी। यह बात सुन मनीषा बेबिका पर भड़क गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। अपनी बात कहते-कहते रानी रोने भी लगी।