Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: फलक नाज से पहले अविनाश उनकी छोटी बहन को कर रहे थे डेट? शो से बाहर आते ही एक्टर ने कही ये बात

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले वीक में पहुंचने से पहले अविनाश सचदेव और जैद हदीद सलमान खान के शो से आउट हो गए। इस शो से एविक्ट होने के बाद अविनाश ने फलक से अपने रिश्ते को लेकर तो बात की ही लेकिन उन्होंने ये भी बताया कि वह उनकी छोटी बहन शफक नाज को डेट कर चुके हैं या नहीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 08 Aug 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2- अविनाश सचदेव फलक नाज से पहले शफक को कर रहे थे डेट/Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में अब सिर्फ छह कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। बीते हफ्ते ही वीकेंड के वार में अविनाश सचदेव और जैद हदीद डबल एलिमिनेशन में इस शो से बाहर हो गए।

अब बाहर आते ही अविनाश सचदेव ने फलक नाज से मुलाकात की और उनके साथ डिनर किया। इतना ही नहीं, नेशनल टीवी पर फलक से अपने दिल की बात कहने वाले अविनाश सचदेव ने ये तो बताया ही अब वह उनके साथ आगे क्या निर्णय लेंगे, इसी के साथ ही एक्टर ने उनकी छोटी बहन शफक नाज को डेट करने की खबर पर भी सफाई दी।

फलक से पहले उनकी छोटी बहन को डेट कर रहे थे अविनाश सचदेव?

बीते दिनों ही ये खबर सामने आई थी कि वह फलक से पहले उनकी छोटी बहन शफक नाज को डेट कर चुके हैं। जिस पर अब बिग बॉस ओटीटी 2 से बेघर होने के बाद अविनाश सचदेव ने अपनी सफाई दी है। अविनाश ने हाल ही में न्यूज-18 से की खास बातचीत में फलक की छोटी बहन को डेट करने की खबरों को गलत बताया। छोटी बहू एक्टर ने कहा,

मुझे नहीं लगता कि मेरे मन में शफक के लिए कोई फीलिंग थी। हमें एक टेली फिल्म में रोमांटिक कपल के तौर पर पेयर किया गया था और ऑडियंस को हमारी केमिस्ट्री बहुत पसंद थी। हमने महाबलेश्वर में 20 दिन का शूट किया था। हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी, लेकिन हम दोनों असल जिंदगी में कभी भी अच्छे दोस्त नहीं बने। हम दोनों के बीच कुछ नहीं था, लोगों ने सिर्फ हमारे बारे में रूमर्ड उड़ाए हैं।

फलक भी अविनाश और शफक की डेटिंग पर दे चुकी हैं जवाब

इससे पहले फलक नाज भी शफक और अविनाश के रिलेशनशिप की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुकी हैं। फलक ने कहा था कि अगर उनकी डेटिंग की खबरें सच हैं, तो भी दोनों इतने मैच्योर हैं कि वह अपने मैटर को हैंडल कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shafaq Naaz (@shafaqnaaz777)

अविनाश सचदेव जब बिग बॉस के घर में थे तो उन्होंने फलक नाज से अपने दिल की बात कहते हुए कहा था कि वह उन्हें पसंद करते हैं। उस समय फलक ने उन्हें फ्रेंड जोन कर दिया था।