Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 से अचानक बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट! नाम जानकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss OTT 2 Eviction सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट का अचानक शो से पत्ता कट गया है। अभी तक इस शो से पायल पुरसवानी आकांक्षा पुरी आलिया सिद्दीकी और पुनीत सुपरस्टार को निकाला जा चुका है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 10 Jul 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Eviction a contestant out of Salman Khan show

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Eviction: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में रविवार का वार एपिसोड में किसी का भी एविक्शन नहीं हुआ था। सलमान खान ने पहले सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को एविक्शन के नाम से डराया था और बाद में खुलासा किया था कि इस हफ्ते कोई भी शो से बाहर नहीं हुआ है।

बिग बॉस से कौन सा कंटेस्टेंट हुआ आउट?

अब खबरें आ रही हैं कि शो से एक कंटेस्टेंट का पत्ता कट गया है। हालांकि, ये एविक्शन वीकेंड का वार में नहीं हुआ है। इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट को सेव कर लिया गया था, लेकिन कहा जा रहा है कि वीकेंड का वार के बाद एक कंटेस्टेंट को अचानक शो से बाहर कर दिया गया है।

ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि सायरस ब्रोचा (Cyrus Broacha) हैं। सायरस को लाइव फीड में भी नहीं देखा जा रहा है। ऐसे में लोग मान रहे हैं कि उनकी मुराद पूरी हो गई है। खैर, अभी तक इस पर मेकर्स का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

View this post on Instagram

A post shared by TheBiggBossNewz (@thebiggbossnewz)

सायरस ने की थी एविक्शन की मांग

सायरस ब्रोचा ने शनिवार का वार में सलमान खान से रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें शो से बाहर कर दिया जाए। वह बार-बार जाने की जिद्द कर रहे थे। सलमान के लाख समझाने के बावजूद सायरस नहीं मान रहे थे। सायरस कह रहे थे कि बिग बॉस के घर में उनकी हेल्थ खराब हो रही है। उन्होंने वीकेंड का वार में कहा था,

"सर, मैं सो नहीं पा रहा हूं। मैं रात में सिर्फ 3 घंटे सो पाता हूं, फिर मैं उठता हूं और वर्क आउट करता हूं। मैं पूरी तरह खत्म हो गया हूं। मैं इसे हैंडल नहीं कर सकता हूं। मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं।"

सायरस ने ये भी कहा था कि उनका वजन दिन-ब-दिन कम हो रहा है। सलमान खान ने सायरस ब्रोचा की इस मांग को मानने से इनकार कर दिया था। भाईजान ने कहा था कि ये कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ है। चैनल भी उन्हें बाहर नहीं कर सकती है। शो उनके हिसाब से नहीं चल सकता है।