Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Eviction Nomination: अभिषेक मल्हान, जिया शंकर व आकांक्षा पुरी बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेट

Bigg Boss OTT 2 Eviction Nomination बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जून 17 से शुरू हुआ है। इसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो में अविनाश सचदेव पलक पुरस्वानी जिया शंकर और फलकनाज जैसे लोग नजर आ रहे हैं। अब इस शो से बेघर होने के लिए बिग बॉस ने अभिषेक मल्हान जिया शंकर व आकांक्षा पुरी को नॉमिनेट कर दिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 28 Jun 2023 07:29 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Eviction Nomination, Bigg Boss OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Eviction Nomination: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 धीरे-धीरे रंग में आ रहा है। हाल के टास्क में घर के कई नियमों का उल्लंघन हुआ है। इसके चलते, अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और आकांक्षा पुरी को शो से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 काफी दिलचस्प होता जा रहा है। 

बिग बॉस ने प्रतियोगियों से कड़ाई से बातचीत क्यों की है?

घर के कई कलाकार टास्क के दौरान नियमों का उल्लंघन करते पाए गए। इसके चलते, बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को घर के लिविंग रूम में बुलाया और उनसे कड़ाई से बातचीत की। उन्होंने यह भी कहा कि सभी को घर के नियमों का पालन करना होगा।  इस बीच, बुधवार को निर्माताओं ने एक प्रोमो जारी किया है। यह आगामी एपिसोड का है। 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बिगबॉस ने घर से बेघर होने के लिए किसे सीधे नॉमिनेट किया है?

इसमें बिगबॉस कहते नजर आ रहे हैं कि घर से बेघर होने के लिए अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और आकांक्षा पूरी सीधे नॉमिनेट किए जाते है। इसके पीछे कारण यह है कि उन्होंने घर के नियमों का पालन नहीं किया है। इस पर कई फैंस में प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा है कि यह शो पक्षपातपूर्ण रवैया रखता है। एक ने लिखा है, "मैं बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 नहीं देखूंगा। इसमें सब कुछ पहले से तय है।" एक ने लिखा है, "मैं वूट को अनफॉलो कर रहा हूं।" एक ने लिखा है, "यह सीजन काफी पक्षपातपूर्ण तरीके से चल रहा है क्योंकि निर्माता पहले से तय कर चुके हैं, उन्हें किस शो से बेघर करना है और किसे विजेता बनाना है।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बेघर होने पर क्या कहा है?

इसके पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी बेघर हो गई है। उन्हें अचानक सप्ताह के बीच से ही निकाल दिया गया। आलिया सिद्दीकी ने आगे कहा,

"मैंने अपने बारे में बात कर ली, पर उस बात को लेकर मुझे टारगेट किया गया है। मुझे समझ नहीं आया कि मुझे क्यों टारगेट किया गया।"

आलिया सिद्दीकी ने यह भी कहा कि वह शो के बाहर का एपिसोड का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा,

"अगले वीकेंड का वार पर मैं देखना पसंद करूंगी कि जो पूजा भट्ट ने कहा है कि मैं महेश भट्ट की बेटी हूं। इस पर सलमान खान का क्या रिएक्शन आता है। मैं इस पर शो के बाहर भी बात करूंगी। मैं देखना चाहती हूं कि ये खेल कितना उचित है।"

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)