Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: अविनाश सचदेव ने कर दिया विनर का खुलासा, इस कंटेस्टेंट के हाथ जाएगी ट्रॉफी!

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस ओटीटी 2 में कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिलेगी। सभी एक दूसरे पर भारी पड़ते दिख रहे हैं। इस बीच हाल ही में एलिमिनेट हुए अविनाश सचदेव ने विनर के नाम पर बड़ी बात कही है। उनके बयान के बाद सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 09 Aug 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav, Avinash Sachdev and Abhishek Malhan

नई दिल्ली, जेएनएन। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का अंत कुछ ही दिनों में होने वाला है। इसी के साथ ऑडियंस को उस शख्स का इंतजार है, जो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का अगला विनर होगा। इसके लिए कुछ नामों पर संशय बना हुआ है। कोई अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को विनर मानता है, तो किसी के लिए एल्विश यादव (Elvish Yadav) ही विनर हैं।

मनीषा रानी (Manisha Rani) भी इस लिस्ट में पीछे नहीं हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी कौन जीतेगा, इसके खुलासा जल्द हो जाएगा। बहरहाल, हाल ही में एविक्ट हुए अविनाश सचदेव ने विनर के नाम पर बड़ी हिंट दी है।

एल्विश और अभिषेक के बीच कड़ी टक्कर

'बिग बॉस ओटीटी 2' दिन प्रतिदिन इंटरेस्टिंग पड़ाव पर पहुंचता जा रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स की एक दूसरे के लिए फीलिंग्स बाहर आ रही हैं। कौन किसके बारे में क्या सोचता है, इसका खुलासा हो रहा है। उधर, विनर के लिए सोशल मीडिया ट्रेंड की बात करें, तो एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिल रही है। यूट्यूबर्स के बीच फिनाले को जीतने की जंग जारी है। दोनों का स्टारडम और फैनडम भी तगड़ा है। सभी कंटेस्टेंट्स में से कौन जीतेगा, बातों ही बातों में इसका खुलासा अविनाश सचदेव ने कर दिया है।

अविनाश सचदेव ने किया खुलासा

'बिग बॉस ओटीटी 2' से हाल ही में बाहर आए अविनाश सचदेव ने एल्विश यादव के जीतने की बात कही है। एक इंटरएक्शन के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या एल्विश यादव जीतेंगे। जवाब में उन्होंने कहा, ''सिस्टम जीत सकता है। इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री जीत सकती है।'' अविनाश के बयान के बाद एल्विश की जीत को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिनाले के लिए है कड़ी टक्कर

बता दें कि एल्विश, मनीषा और जिया शंकर नॉमिनेशन में हैं। जबकि, अभिषेक मल्हान टिकट टू फिनाले की बदौलत 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले फाइनलिस्ट हैं। पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे का भी रास्ता फिनाले तक क्लियर हो गया है।