Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'चप्पल फेंक के मारूंगी', जैद हदीद और जिया शंकर पर इस सदस्य की वजह से फूटा फलक नाज का गुस्सा

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में घरवालों के इक्वेशन एक-दूसरे के साथ बदलते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में फलक नाज ने जैद हदीद और जिया शंकर पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए उन दोनों को आस्तीन का सांप बताया जिसमें अविनाश सचदेव ने भी हामी भरी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 12 Jul 2023 10:29 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Falak Naaz and Avinash Sachdeva Furious at Jiya Shankar and Jad Hadid /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 हर दिन के साथ और भी ज्यादा इंटेंस होता जा रहा है। सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के आपसी रिश्ते लगातार समय के साथ बदलते हुए नजर आ रहे हैं। अब घर में सिर्फ आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं।

कुछ दिनों पहले ही अविनाश सचदेव ने फलक नाज के प्रति लाइकिंग की बात कही थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने उनके साथ दोस्ती तक ही रिश्ता रखने की बात कही।

हाल ही में जैद हदीद और जिया शंकर ने घर की सदस्य फलक नाज को कमेंट पास करते हुए ऐसी बात कह दी, जिसके बाद एक्ट्रेस अपना गुस्सा नहीं रोक पाईं और उन्होंने दोनों को खरी-खोटी सुना दी।

फलक नाज का जैद हदीद और जिया शंकर पर फूटा गुस्सा

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हाल ही में लाइव फीड के दौरान अविनाश सचदेव और फलक नाज एक-दूसरे से समोसा बनाने की रेसिपी के बारे में बात करते हुए नजर आए। बातचीत के दौरान दोनों एक-दूसरे को बड़े ही इंटेस तरह से देख रहे थे।

दोनों को बात करते देखकर जिया शंकर और जैद हदीद खुद को उन्हें टीज करने से नहीं रोक सके और उन्होंने मजाक में उन्हें 'मिस्टर और मिसेज सचदेव' कहकर संबोधित किया। इस बात को सुनकर फलक नाज अपना गुस्सा नहीं रोक सकीं और उन्होंने दोनों को सीधे तौर पर कहा-

चप्पल फेंक के मारूंगी। आज के बात ये अपने मुंह से निकालना नहीं, लिमिट में रहो अपनी।

View this post on Instagram

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

फलक नाज का सपोर्ट करते दिखे अविनाश सचदेव

फलक नाज के बाद अविनाश सचदेव ने भी जैद हदीद और जिया शंकर को खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा, "आप लोग भी बैठते हैं एक-दूसरे के साथ, क्या हमने कभी भी आपके बारे में कुछ कहा है। कुछ तो अपने अंदर सेंस रखो और अब ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए"।

ये होने के बाद जैद हदीद और जिया शंकर ने अपना बचाव करते हुए अविनाश-फलक को कहा कि नाराज होने की जरूरत नहीं है, तुम दोनों एक-दूसरे के साथ बैठे हुए अच्छे लग रहे थे। जैद हदीद की ये बात सुनकर अविनाश अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सके और उन्होंने दोनों को शांत रहने की एडवाइज दी।

घर में जैद-जिया फैलाते हैं रूमर्ड- अविनाश सचदेव 

इस इंसिडेंट के बाद अविनाश सचदेव और फलक नाज एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आए। अविनाश ने कहा, "ये दोनों ही इस घर में ऐसे हैं, जो सबके बारे में रूमर्ड फैलाते हैं। हम सिर्फ पहले इन्हें एंटरटेन करते थे"। जिसके जवाब में फलक ने कहा जिया शंकर और जैद हदीद को आस्तीन का सांप बताया।

आपको बता दें कि हाल ही में चार हफ्तों में पांच सदस्य सलमान खान के शो को अलविदा कह चुके हैं। हाल ही में साइरस ब्रोचा ने फैमिली इमरजेंसी के कारण शो को अचानक अलविदा कह दिया।