Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: जद हदीद नहीं, सिर्फ फलक नाज हुईं बिग बॉस से बेघर, अविनाश सचदेव बोले- 'मेरा इंतजार करना'

Bigg Boss OTT 2 Eviction रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में इस हफ्ते दो नहीं सिर्फ एक एविक्शन हुआ। फलक नाज घरवालों की वोटिंग के बाद शो से बाहर हो गई हैं। उनके जाने की बात सुनते ही सबसे ज्यादा इमोशनल अविनाश सचदेव होते हैं। वह फलक नाज को उनका इंतजार करने के लिए कहते हैं। साथ ही उन्हें रोते हुए भी देखा गया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 23 Jul 2023 11:57 PM (IST)
Hero Image
Falaq Naaz got evicted from Bigg Boss OTT 2 Avinash Sachdev said her to wait. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Eviction Falaq Naaz: विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के वीकेंड का वार में कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगी। मनीषा रानी, जिया शंकर के बाद जद हदीद भी होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के निशाने पर आए। कहा जा रहा था कि इस हफ्ते दो एविक्शन होगा, लेकिन हुआ सिर्फ एक।

बिग बॉस से आउट हुईं फलक नाज

जद हदीद और फलक नाज के एविक्शन की खबरें सामने आ रही थीं। पिछले हफ्ते कोई एविक्शन नहीं हुआ था, इसलिए लोग मान रहे थे कि इस बार दो घरवालों की शो से छुट्टी होगी। हालांकि, रविवार का वार में सिर्फ एक एविक्शन हुआ। सलमान खान ने घरवालों से नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सबसे वीक का नाम पूछा, ज्यादातर घरवालों ने फलक नाज का नाम लिया और वह शो से एलिमिनेट हो गईं।

सलमान खान ने फलक नाज की साइड लेते हुए कहा कि जद हमेशा कहते हैं कि उन्हें शो में नहीं रहना, जबकि फलक नाज शो में रहने की कोशिश करती हैं। फिर भी ज्यादातर लोगों ने उनका नाम लिया।

अविनाश सचदेव हुए इमोशनल

पहले किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि फलक नाज बेघर हो गई हैं, लेकिन फिर दरवाजा खुलने के बाद वह चली गईं। अविनाश सचदेव, फलक के जाने से शॉक रह गए थे। 'छोटी बहू' फेम एक्टर कहते दिखे कि उन्हें फलक के जाने का यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने ये भी कहा, 'मैं इससे खुश नहीं हूं। प्लीज शो के बाहर मेरा इंतजार करना।'

फलक के जाने के बाद अभिषेक ने अविनाश से बात की और उनका हाल पूछा। अविनाश ने कहा कि जो उन्हें फलक के साथ महसूस हुआ, वो किसी और के साथ ऐसा महसूस नहीं हुआ। फलक जिस तरह उन्हें समझती हैं, उस तरह कोई नहीं समझता है।

एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे अविनाश-फलक

बिग बॉस के घर में अविनाश सचदेव और फलक नाज के बीच प्यार की शुरुआत होती दिख रही थी। अविनाश ने फलक से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने उनके प्यार को ठुकरा दिया था और उन्होंने कहा था कि जिंदगी में उनके दूसरे प्लान्स हैं। हालांकि, बाद में उनके बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं।

खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि शो के बाहर अविनाश और फलक सिर्फ दोस्त रहते हैं या फिर डेटिंग करते हैं।