Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Ott 2: अविनाश सचदेव को लेकर फलक नाज के मन में उमड़ा प्यार? खुल्लम-खुल्ला कह दी ये बात

Bigg Boss Ott 2 फलक नाज बिग बॉस के घर में अविनाश के साथ अपनी करीबियों को लेकर चर्चा में रहीं। सलमान खान के शो में दोनों की बॉन्डिंग फैंस को साफ तौर पर देखने को मिली। अब बिग बॉस ओटीटी 2 से एविक्ट होने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस का अपने को-कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव के लिए प्यार उमड़ा और उन्होंने बातों-बातों में ऐसी बात कह दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 25 Jul 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Falaq Naaz Openly Express Her Feeling for Avinash Sachdev After Elimination From Salman Khan Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस के घर में हर दिन गेम बदल रहा है। शो को ऑनएयर हुए 1 महीने से अधिक का समय हो चुका है और अब धीरे-धीरे सलमान खान का विवादित शो अपने अंतिम पड़ाव के तरफ बढ़ रहा है। 13 कंटेस्टेंट में से अब तक छह कंटेस्टेंट इस गेम से बाहर हो चुके हैं।

हाल ही में चौथे हफ्ते के बाद फलक नाज ने भी कम वोट्स के कारण इस शो को अलविदा कह दिया। इस शो में फलक का गेम प्लान तो कभी चर्चा में नहीं आया, लेकिन छोटी बहू एक्टर अविनाश सचदेव के साथ एक्ट्रेस की करीबियों ने खूब चर्चा बटोरी।

अब बाहर आने के बाद फलक नाज ने खुद एक इंटरव्यू में अविनाश सचदेव को लेकर ऐसी बात कही, जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा।

फलक नाज के मन में अविनाश ने बनाई जगह

कुछ हफ्तों पहले सलमान खान के शो में अविनाश सचदेव ने फलक नाज के लिए अपनी फीलिंग जाहिर की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें साइडलाइन कर दिया था। अब हाल ही में बिग बॉस के घर से एविक्ट होने के बाद उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कनन से खास बातचीत की, जिसमें एक्ट्रेस से जब अविनाश के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ब्लश करते हुए कहा, "जी हां, वो (Avinash Sachdeva) हाथ ही नहीं छोड़ रहा था।

उसे शायद इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि मैं जा रही हूं। लेकिन जब सलमान बोलकर गए, तो मैंने यही बोला उन्हें कि अगर नाम ले दिया है सबने, तो अब बाय भी बोल दो। अविनाश को खासकर विश्वास नहीं था। उसने आते-आते भी मुझे यही बोला कि अगर ये सच है, तो प्लीज मेरा इंतजार करना"।

View this post on Instagram

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)

फलक नाज करेंगी अविनाश का इंतजार?

इसके बाद जैसे ही उनसे ये सवाल किया गया कि बाहर आने के बाद अब क्या आप उनके लिए इंतजार करेगी। जिसके जवाब में पहले तो फलक काफी शरमाईं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने दिल का हाल बयां कर ही दिया। एक्ट्रेस से जब दोबारा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अविनाश के लिए बाहर वेट करेंगी।

फलक ने आगे कहा, "अविनाश के साथ मेरी जो बॉन्डिंग है, उसे मैं निश्चित रूप से कंटिन्यू रखना चाहूंगी। इसके आगे की स्टेज के बारे में मैंने अभी तक नहीं सोचा है, क्योंकि जो है, वह बहुत अच्छा और खूबसूरत है"। आपको बता दें कि अविनाश और फलक की बिग बॉस ओटीटी में एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। यहां तक कि फलक के लिए अविनाश नेशनल टेलीविजन पर अपनी फीलिंग भी एक्सप्रेस कर चुके हैं।