Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Malhan के लिए मुश्किल हुआ जिया शंकर से दूर रहना, 'जुदाईयां' में दोनों की केमिस्ट्री से नहीं हटेगी नजर

Abhishek Malhan- Jiya Shankar Music Video Judaiyaan Released बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं आभिषेक मल्हान और जिया शंकर एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस शो खत्म होने के बाद भी दोनों से जुड़ी खबरों पर नजर बनाए हुए हैं। इस बीच अब अभिया का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Sep 2023 12:59 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Malhan- Jiya Shankar Music Video Judaiyaan Released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Malhan- Jiya Shankar Music Video Judaiyaan Released: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 खूब ट्रेंड हुआ। सोशल मीडिया पर शो के एक- एक एपिसोड की चर्चा रही। वहीं, अब बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हो चुका है, लेकिन कंटेस्टेंट्स की चर्चा अभी भी बनी हुई है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं आभिषेक मल्हान और जिया शंकर। शो में दोनों की केमिस्ट्री ने हर किसी का ध्यान खींचा। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों से जुड़ी खबरें अक्सर आती रही। वहीं, अब जिया शंकर और अभिषेक मल्हान का नया म्यूजिक वीडियो 'जुदाईयां' रिलीज हो गया है।

अभिषेक और जिया की केमिस्ट्री

'जुदाईयां' पिछले काफी दिनों से खबरों में बना हुआ था। गाने में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं और इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बिग बॉस ओटीटी 2 के दौरान जिया शंकर और अभिषेक मल्हान की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। यहां तक कि फैंस ने इन्हें प्यार से अभिया नाम भी दे दिया, जो ट्विटर पर खूब ट्रेंड हुआ। 'जुदाईयां' में भी अभिया की जोड़ी दिल छूते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- Abhishek Malhan इस फेमस शो में करेंगे करण कुंद्रा को रिप्लेस, बॉलीवुड की इस हसीना संग नजर आएंगे Youtuber?

कौन हैं गाने के सिंगर

‘जुदाइयां’ का टीजर कुछ दिन पहले 5 सितंबर को जारी किया गया था। अब 8 सितंबर को पूरा वीडियो रिलीज कर दिया गया है। गाने के सिंगर इवान तनवीर हैं और उन्होंने लिरिक्स भी तैयार किए हैं। वहीं, इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने कंपोज किया है, जबकि डायरेक्शन गुरिंदर बावा का है।

फैंस को पसंद आया अभिया का सॉन्ग

जिया शंकर और अभिषेक मल्हान स्टारर ‘जुदाइयां’ चंद मिनट पहले ही रिलीज किया गया है और अब तक गाने को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। गाने की सूदिंग रिदम लोगों को पसंद आ रही हैं, क्योंकि फैंस ने वीडियो पर कमेंट कर तारीफ की है।  

यह भी पढ़ें- Manisha Rani-Tony Kakkar: मनीषा रानी के साथ टोनी कक्कड़ के रोमांस ने लगाई आग, जमकर वायरल हुआ ये वीडियो