Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani: लग्जरी कार की सवारी छोड़ ऑटो में घूमती दिखीं मनीषा रानी, फैंस के साथ क्लिक कराई सेल्फी

Manisha Rani बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद मनीषा रानी काफी डिमांड में हैं। हालांकि स्टारडम मिलने के बाद भी उनकी सादगी और मासूमियत खत्म नहीं हुई। हाल ही में इस पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को ऑटो रिक्शा में सवारी करते देखा गया जिसके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Thu, 24 Aug 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Manisha Rani from Auto Rickshaw Ride Video

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सेकंड रनरअपर मनीषा रानी (Manisha Rani) की इस शो के बाद पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। वह जहां भी जाती हैं, फैंस उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए बेताब रहते हैं। टिकटॉक से अपना सफर शुरू करने वाली मनीषा रानी ने रियलिटी शो का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। न सिर्फ उनका स्टारडम बढ़ा है, बल्कि मनीषा रानी को सेकंड रनरअप होने के नाते मॉनिट्री गेन भी मिला है। हाल ही में इस फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को ऑटो में सवारी करते देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मनीषा ने की ऑटो में सवारी

मनीषा रानी ने टिकटॉक प्लेटफॉर्म से वीडियो बनाने की शुरुआत की थी। उनके वीडियो वायरल हुए, देखते ही देखते मनीषा की गिनती टॉप सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स में होने लगी। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में शामिल होने के बाद उनके स्टारडम में गजब का इजाफा हुआ। अब शो से बाहर निकलने के बाद मनीषा रानी पहली बार पब्लिक में स्पॉट हुई हैं। उन्हें मुंबई में एक ऑटो रिक्शा में सफर करते देखा गया।

पैपराजी ने जैसे ही मनीषा को स्पॉट किया, वो उनसे बात करने पहुंच गए। यहां मनीषा ऑटो रिक्शा में बैठकर घर जा रही थीं। इस दौरान पैपराजी ने उनसे गाड़ी खरीदने की बात पूछी। इस पर मनीषा के सादगी भरे अंदाज के फैंस कायल हो गए। उन्होंने कहा, ''हमको गाड़ी खरीदने में टाइम लगेगा...रातों-रात करोड़पति नहीं हो सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनीषा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें ऑटो में एक फैन के साथ फोटो खिंचवाते देखा जा सकता है। इसके बाद मनीषा रानी बाय बोलकर निकल जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एल्विश यादव पर भी की बात

मनीषा जिम लुक में स्पॉट की गईं। उन्होंने न सिर्फ फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई, बल्कि उनके सवालों का खुलकर जवाब भी दिया। उन्होंने अपने करियर के लिए बिग बॉस का आभार जताया। साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बिग बॉस ने किसी भी तरह का पक्षपात किया है। एल्विश की फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कहा, ''अभिषेक तो पहले से ही विनर है क्योंकि उन्होंने बहुत लोगों का दिल जीता है।''