Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2: 52 दिनों के बाद मां को देख फूट-फूटकर रोए अभिषेक मलहान, एल्विश यादव के भी निकले आंसू

BB OTT 2 31 जुलाई यानी सोमवार से बिग बॉस के नए हफ्ते की शुरुआत हुई है। इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचेंगे। सोमवार से ये फैमिली वीक शुरू हुआ और सबसे पहले बिहार की मनीषा रानी के पिता उनसे मिलने आए। सबसे पहले मनीषा रानी के पापा आए। इसके बाद अभिषेक मलहान की मम्मी भी आई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 31 Jul 2023 11:40 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Abhishek Malhaan Photo Instagarm

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले में कुछ ही दिन बाकी है। ये शो अब महज अब 12 से 13 दिन का ही बचा है। घर में 14 कंटेस्टेंट्स से अब 8 कंटेस्टेंट्स ही रह गए हैं। रविवार को आशिका भाटिया घर से बेघर हुई थी। सोमवार से शो का नया वीक शुरू हुआ यानी फैमिली वीक।

बिग बॉस  ओटीटी का शुरू हुआ फैमिली वीक

31 जुलाई यानी सोमवार से बिग बॉस के नए हफ्ते की शुरुआत हुई है। इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचेंगे। सोमवार से ये फैमिली वीक शुरू हुआ और सबसे पहले बिहार की मनीषा रानी के पिता उनसे मिलने आए।

डेढ़ महीने बाद मनीषा रानी मिली अपने पापा से  

'बिग बॉस ओटीटी 2' में मनीषा रानी के पापा उनसे मिलने पहुंचे। महीनों बाद पापा को देख मनीषा बेहद भावुक हो गईं और भागकर गले लगा लिया। लाइव फीड में मनीषा पापा से काफी बातें करती नजर आई। इस दौरान उन्होंने एक-एक कर सभी से अपने पापा को मिलवाया।

— BiggBoss Khabri (@TheKhabriTweets) July 31, 2023

मां को देख फूट-फूटकर रोए अभिषेक मलहान

मनीषा रानी के पिता के बाद शो में अभिषेक मलहान की मम्मी की एंट्री हुई। 52 दिनों के बाद मां को देख यूट्यूबर फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान सभी घरवालों इमोशनल नजर आए। अभिषेक की मम्मी को देख एल्विश यादव को भी अपनी मां की याद आने लगी और वह भी रोने लगे। बता दें बिग बॉस ने अभिषेक की मम्मी डिंपल को घर में नाइट स्टे करने का मौका दिया। 

बिग बॉस का फिनाले कब होगा

ओटीटी शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी की वजह से बिग बॉस मेकर्स ने फैसला किया था। शो को 2 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया। अब यह शो 13 अगस्त को खत्म होगा।