Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के इतिहास में पहली बार बदला नियम, इस दिन होगा फिनाले, प्राइज मनी जानकर रह जाएंगे दंग!

Bigg Boss OTT 2 Finale रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले अगले हफ्ते होगा। बिग बॉस के अब तक के सीजन में ऐसा कभी नहीं हुआ कि फिनाले रविवार को रखा न गया हो लेकिन इस बार फिनाले सोमवार को होगा। विनर को भी मोटी रकम फीस के तौर पर दी जाएगी। जानिए ग्रैंड फिनाले कब होगा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 06 Aug 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
जानें कब होगा Bigg Boss OTT 2 का फिनाले। Photo-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Finale: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को पहले सीजन से ज्यादा पसंद किया गया है। बढ़ती टीआरपी को देखते हुए शो को दो हफ्ते के लिए एक्स्टेंड भी किया गया था। अब शो का फिनाले करीब है। जानिए, 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले कब होगा और विनर को कितनी प्राइज मनी मिलेगी।

कब होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले?

बिग बॉस के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ कि फिनाले वीकडेज में हुआ हो, लेकिन इस बार रविवार को फिनाले नहीं होगा। जी हां, सलमान खान ने बीते एपिसोड में खुद खुलासा किया कि इस बार ग्रैंड फिनाले सोमवार को होगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 14 अगस्त 2023 को 9 बजे ग्रैंड फिनाले का आगाज होगा।

कितनी होगी विनर की प्राइज मनी?

बिग बॉस जीतने वाले कंटेस्टेंट को हमेशा से मोटी प्राइज मनी दी जाती है। इस सीजन में भी विनर के हाथ मोटी रकम लगेगी। कुछ समय पहले लाइव फीड के दौरान मनीषा रानी ने अभिषेक से बात करते हुए कहा था कि अगर वह शो जीतती हैं तो वह प्राइज मनी 25 लाख रुपये में से 5 लाख रुपये उन्हें दे देंगी। इससे लगता है कि इस सीजन में 25 लाख रुपये की प्राइज मनी होगी।

बता दें कि, सीजन 1 में विनर दिव्या अग्रवाल को भी इतनी ही प्राइज मनी मिली थी।

कौन बनेगा विनर?

विनर को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ा मुकाबला है। सोशल मीडिया यूजर्स मान रहे हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी एल्विश यादव (Elvish Yadav) या फिर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) में से किसी एक के पास जाएगी। दोनों की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है और उन्हें बतौर कंटेस्टेंट काफी पसंद किया जा रहा है।

बात करें टॉप 5 की तो माना जा रहा है कि अभिषेक ने पहले ही फिनाले में अपनी जगह बना ली है। बात करें बाकी चार फाइनलिस्ट की तो टॉप 5 में एल्विश यादव, मनीषा रानी, जिया शंकर और पूजा भट्ट के पहुंचने की उम्मीद है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के घर में अभी एल्विश, अभिषेक, जिया, मनीषा, पूजा, बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव और जद हदीद हैं। इस हफ्ते मनीषा, जिया, अविनाश और जद नॉमिनेटेड हैं। माना जा रहा है कि इस हफ्ते डबल एविक्शन होगा। ये तो रविवार का वार में पता चलेगा कि शो से किसका पत्ता साफ होगा।